धर्मेंद्र के सामने जब फैन ने उठाया हेमा मालिनी के झाड़ू लगाने पर सवाल, तो एक्टर कहा- मुझे भी लग रही थी अनाड़ी

शनिवार के दिन संसद में स्वच्छता अभियान (Swachh Bharat mission) चलाया गया था। इस मौके पर हेमा मालिनी (Dharmendra Deol) ने भी झाड़ू लगाई, लेकिन कुछ लोगों को ये बात रास नहीं आई और उन्होंने एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) से इसको लेकर सवाल करना शुरु कर दिए। देखिए एक्टर ने दिया कैसा मजेदार जवाब।

हेमा मालिनी के झाडू लगाने के सवाल पर धर्मेंद्र ने दिया मजेदार जवाब (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर धर्मेंद्र देओल (Dharmendra Deol) सोशल मीडिया (Social Media) पर अकसर एक्टिव रहते हैं। वह कई मुद्दों और अपने जीवन से जुड़ी चीजों की फोटो और वीडियो अपने फैंस के बीच शेयर करते रहते हैं, लेकिन हाल में एक्टर के एक ऐसे ट्विट ने लोगों का ध्यान अपनी और खींचा है, जिसमें वह अपने फैन को हेमा मालिनी (Hema Malini) के झाडू को लेकर किए गए सवाल का जवाब दे रहे हैं। एक्टर ने जिस अंदाज में पूरे इमानदारी के साथ अपने फैन के सवाल का जवाब दिया है। वो सही में तारीफ के काबिल है।

दरअसल एक फैन ने एक्टर धर्मेंद्र ( (Dharmendra Reply Fan) के एक वीडियो पर रिप्लाई करते हुए लिखा- सर मैडम ने कभी सही में जिंदगी में झाडू उठाई है क्या? इसका जवाब देते हुए एक्टर ने लिखा,’ हां फिल्मों में, मुझे भी अनाड़ी लग रहीं थी। मैंने मगर बचपन में अपनी मां का हमेशा हाथ बटाया है। मैं झाडू में माहिर था। मुझे साफ सफाई बहुत पंसद है। एक्टर का दिया गया ये सदगी और इमानदारी से भरपूर सवाल के जवाब को सभी लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

यहां देखिए एक्टर धर्मेंद्र का मेजदार जवाब

आपको बताते चलें कि लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला की अनगुवाई में शनिवार के दिन संसद में स्वच्छता अभियान चलाया गया था। इस दौरान संसद परिसर में हेमा मालिनी ने झाड़ू लगाई, लेकिन लोगों को शायद ये बात रास नहीं आई और उन्होंने एक्ट्रेस का सोशल मीडिया पर मजाक उड़ाना शुरु कर  दिया। एक यूजर ने कॉर्टून पिकाचू की फोटो शेयर करते हुए लिखा- अगर हेमा मालिनी सीरियसली झाड़ू लगाएंगी तो कहीं स्वच्छ भारत अभियान पूरा ना हो जाए।

यहां देखिए एक्टर धर्मेंद से जुड़ा हुआ वीडियो…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।