ऋषि कपूर के निधन से सदमे में आए धर्मेंद्र, कहा- टूटा हुआ हूँ, मेरे लिए बेटे जैसा था…

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन से बॉलीवुड सितारों को बड़ा झटका लगा है। ऋषि कपूर के निधन के बाद धर्मेंद्र (Dharmendra) को काफी दुःख हुआ है। उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से शोक प्रकट किया है।

धर्मेंद्र की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Rishi Kapoor Death: बॉलीवुड के के दिग्गज अभी नेता अभिनेता और खुशमिजाज इंसान ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का गुरुवार को निधन हो गया। मुंबई के अस्पताल में गुरुवार को 67 साल की उम्र में उन्होंने अंतिम सांस ली। ऋषि कपूर के निधन से बॉलीवुड सितारों को बड़ा झटका लगा है। ऋषि कपूर के निधन के बाद धर्मेंद्र (Dharmendra) को काफी दुःख हुआ है। उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से शोक प्रकट किया है।

धर्मेंद्र को ऋषि कपूर के निधन की खबर सुनकर झटका लगा है। उन्होंने शोक जताते हुए कहा कि “सदमे के बाद सदमा, ऋषि भी चला गया…, उसने कैंसर से जंग बहुत ही बहादुरी के साथ लड़ी। वह मेरे लिए बेटे जैसा था। मैं बुरी तरह से सदमे में हूं और टूटा हुआ हूं। उनके परिवार के लिए दुआ करता हूं।”

Rishi Kapoor Death: दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने मुंबई के अस्पताल निधन, अमिताभ बच्चन ने कहा-‘मैं टूट गया हूं’

बता दें ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार में कोरोना लॉकडाउन के चलते परिवार के मात्र 24 सदस्य ही शामिल हुए थे। जिनमें बेटा रणबीर कपूर, पत्नी नीतू कपूर के साथ करीना कपूर खान, सैफ अली खान, अनिल अंबानी, अभिषेक बच्चन प्रमुख थे।

ऋषि कपूर के निधन से अमिताभ बच्चन को भी बड़ा झटका लगा है। अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा, वो चले गए…! ऋषि कपूर… गए… अभी उनका देहांत हुआ… मैं टूट गया हूं।’

Rishi Kapoor Dies: बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिर छाई गम की लहर, अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा ने दी श्रद्धांजलि

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.