हेमा मालिनी को अनाड़ी कहना धर्मेंद्र को पड़ा भारी, ट्रोल होने के बाद हाथ जोड़कर ऐसे मांगी माफी

भाजपा सांसद हेमा मालिनी की स्वच्छता अभियान के दौरान झाड़ू लगाने वाली एक वीडियो पर एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra Deol) ने पोक किया। जिसके बाद वह भी ट्रोल हो गए। उन्होंने सार्वजनिक तौर पर सबसे माफी मांगी और इस तरह से कभी भी कमेंट नहीं करने की बात कही।

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र। (फोटोः हिंदी रश)

बॉलीवुड एक्ट्रेस और भाजपा सांसद हेमा मालिनी की स्वच्छता अभियान (Clean India Campaign) के दौरान झाड़ू लगाने वाली एक वीडियो पर एक्टर धर्मेंद्र ने पोक किया। जिसके बाद वह वह भी ट्रोल हो गए। इसके बाद उन्हें कुछ गलत लगा और उन्होंने इस तरह से कमेंट करने से मना किया। उन्होंने सार्वजनिक तौर पर सबसे माफी मांगी और इस तरह से कभी भी कमेंट नहीं करने की बात कही। उन्होंने कहा,’हमका माफी दई दो मालिक।’

धर्मेंद्र (Dharmendra Deol)ने ट्विटर पर लिखा,’कुछ भी कह बैठता हूं, कुछ भी कल भावना को… कुछ भी समझ बैठते हैं यार लोग ट्वीट बादशाह, कुछ भी किया, बात झाड़ू की भी, तौबा-तौबा, कभी नहीं करूंगा। हम का माफी दई दो मालिक।’ धर्मेंद्र इस ट्वीट को एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में वह एक कार के सहारे बैठे हुए हैं हाथ जोड़ कर ऊपर की तरफ देख रहे हैं।
यहां देखिए धर्मेंद्र का ट्वीट-

ये था मामला

दरअसल, धर्मेंद्र उस वक्त ट्रोल हुए जब उनके फैंस ने उनकी पत्नी हेमा मालिनी(Hema Malini Sweeping Video) झाड़ू लगाने पर सवाल उठाया। उनके फैंस ने उनसे पूछा कि क्या हेमा मालिनी ने घर में कभी झाड़ू पकड़ी है। इस पर धर्मेंद्र ने जवाब दिया कि उन्होंने सिर्फ फिल्मों में ही झाड़ू लगाई है। उन्होंने कहा था,’हां. फिल्म में। मुझे भी अनाड़ी लग रहीं थीं। मैंने मगर बचपन में हमेशा अपनी मां का हाथ बटाया है। मैं झाड़ू लगाने में माहिर था। मैं स्वच्छता पसंद है।’ धर्मेंद्र के इसी ट्वीट पर  उन्हें ट्रोल कर दिया  गया। किसी ने इस पर मजे लिए तो किसी ने हेमा मालिनी का सपोर्ट किया।

इस ट्वीट से हुए ट्रोल

जानिए ईशा देओल ने कैसे अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट किया था…

वीडियो में देखिए धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल क्यों हेमा मालिनी के सामने हुईं गुस्से में लाल…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।