Dhokha 1st Day Collection: पहले दिन ही आर माधवन, अपारशक्ति खुराना की फिल्म धोखा ने कमा डाले इतने करोड़

आर माधवन और अपारशक्ति खुराना फिल्म धोखा रिलीज हो चुकी है. वहीं जानिए इस फिल्म ने पहले दिन कितने करोड़ कमाए हैं.

सिनेमाघरों पर बीते दिन कई फिल्मों का गृह प्रवेश हुआ. नेशनल सिनेमा डे के मौके पर कई फिल्मों ने शानदार कलेक्शन किया. इसी बीच आर माधवन की धोखाः राउंड दी कॉर्नर भी लोगों की पसंद के रूप में उभर कर सामने आई. धोखा को कम टिकट दरों का खूब लाभ मिला है. सिनेमा डे पर दर्शकों ने फिल्म की बड़ी संख्या में एडवांस बुकिंग की. माना जा रहा है कि एडवांस बुकिंग के मामले में इस फिल्म ने 25000 से अधिक टिकट की बिक्री की. यह भी पढ़े: ‘मैंने पायल है छनकाई’ का रीमिक्स बनाना नेहा कक्कड़ पर पड़ा भारी, अब फाल्गुनी पाठक ने भी निकाली अपनी भड़ास !

ऐसे में शुक्रवार यानि अपनी रिलीज़ के पहले ही दिन धोखाः राउंड दी कॉर्नर ने 1.25 करोड़ कमाए. इसकी जानकारी दी है जाने-माने जर्नलिस्ट और फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने. देश के अपने सोशल मीडिया, कू ऐप के माध्यम से पोस्ट करते हुए उन्होंने कहा है:

#Dhokha को कम टिकट दरों [#NationalCinemaDay2022] का लाभ मिला है. पहले दिन, एक अच्छी शुरुआत हुई [सीमित स्क्रीन/शो]… यह देखना दिलचस्प होगा कि दूसरे और तीसरे दिन, जब टिकट की दरें सामान्य हो जाती हैं, तो इसका प्रदर्शन कैसा होता है. शुक्रवार ₹ 1.25 करोड़. #India biz

 

अभिनेता आर माधवन अपनी साइंस फिक्शन फिल्म रॉकट्री से लोगों का दिल जीत लेने के बाद एक बार फिर पर्दे पर धोखा के माध्यम से लौटे हैं. बीते दिन रिलीज़ हुई उनकी फिल्म धोखाः राउंड दी कॉर्नर को दर्शकों की तरफ से शानदार प्रतिक्रिया मिली. इसका सीधा असर फिल्म के कलेक्शन पर भी देखने को मिला. देशभर में पहले दिन इस फिल्म ने सिर्फ 1.25 करोड़ की कमाई की है.

‘धोखा’ एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है, जिसका निर्देशन कूकी गुलाटी ने किया है और यह टी-सीरीज़ द्वारा निर्मित है. फिल्म में आर. माधवन के साथ ही अपारशक्ति खुराना, दर्शन कुमार और खुशाली कुमार शानदार भूमिकाओं में हैं. यह भी पढ़े: Neha Kakkar: नेहा कक्कर को जेल भेजनें की लोगों ने की मांग, सिंगर के इस गाने ने बढ़ाई मुश्किलें !

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.