दीया मिर्जा को JLF 2020 में रोने के वजह से लोगों ने किया ट्रोल, कहा- पर्यावरण के नाम पर ओवरएक्टिंग क्यों करना

जयपुर में चल रहे जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल (Jaipur Literature Festival) में अभिनेत्री दीया मिर्जा (Dia Mirza) पर्यावरण पर चर्चा क हिस्सा बनी थी। चर्चा करते वक़्त अभिनेत्री इतनी भावुक हो गई कि उनके आँखों से आंसू चालक गए।

दीया मिर्जा की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

जयपुर में चल रहे जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल (Jaipur Literature Festival) में अभिनेत्री दीया मिर्जा (Dia Mirza) पर्यावरण पर चर्चा क हिस्सा बनी थी। चर्चा करते वक़्त अभिनेत्री इतनी भावुक हो गई कि उनके आँखों से आंसू चालक गए। जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल में आयोजित ‘क्लाइमेट इमरजेंसी’ पर सेशन के दौरान दिया ने कहा- हमें प्रजातियों को बचाने के प्रयास करना होगा। उनके साथ इस सेशन में मंच पर सोनम वांगचुक, शुभांगी स्वरूप, अपूर्वा ओज़ा भी मौजूद थे।

इस वीडियो में दिया मिर्ज़ा कह रही हैं कि समानानुभूति दिखाने से खुद को पीछे मत खींचो। अपने आंसू निकलने से डर से म‍त रुकिये। इसे पूरी तरह से महसूस करें। इससे हमें ताकत मिलती है… और ये कोई परफॉर्मेंस नहीं है।’ तभी एक महिला दीया को स्‍टेज पर आंसू पोंछने के लिए टीशू लेकर आती है, जिसे देख दीया कहती है, ‘शुक्रिया, लेकिन मुझे पेपर नहीं चाहिए।’

यहां देखें वीडियो

चर्चा के वक़्त भावुक हुई अभिनेत्री दिया मिर्ज़ा का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं। लोग उन्हें पर्यावरण पर बातचीत करने के लिए बहुत बुरी तरीके से ट्रोल किया जा रहे है। कोई उनकी लक्ज़री कार तो कोई उन्हें लाइमलाइट से दूर होने का वजह बता कर ट्रोल कर रहा हैं।

हालांकि थोड़ी देर बाद दीया ने बताया कि वह बास्‍केट बॉल प्‍लेयर कॉब ब्रांत और उनकी बेटी की मौत की खबर से काफी भावुक हो गई थीं।