Dia Mirza: दीया मिर्जा ने भतीजी के निधन पर श्रद्धांजलि देते हुए साझा किया इमोशनल पोस्ट, कहा- मेरा बच्चा…

रअसल, दीया ने अपने इंस्टा पर अपनी भतीजी की एक मुस्कुराती हुई तस्वीर पोस्ट कर इमोशनल नोट लिखा-, मेरी भतीजी, मेरा बच्चा। मेरी जान अब इस दुनिया में नहीं रही। आप जहां भी रहो, मेरे लिए हमेशा प्रिया हो। आपको शांति और प्यार मिले... आप हमेशा हमारे दिलों में रहोगी।

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री दीया मिर्जा (Dia Mirza) काफी दुखी हैं। सोमवार को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक दुख भरी खबर साझा की हैं। उन्होंने अपने बताया कि, उनकी भतीजी का निधन हो गया है। दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने अपनी भतीजी के निधन पर शोक व्यक्त कर पोस्ट शेयर किया हैं।

Dia Mirza

भतीजी के निधन पर दीया मिर्जा का इमोशनल  पोस्ट

दरअसल, दीया (Dia Mirza) ने अपने इंस्टा पर अपनी भतीजी की एक मुस्कुराती हुई तस्वीर पोस्ट कर इमोशनल नोट लिखा-, मेरी भतीजी, मेरा बच्चा। मेरी जान अब इस दुनिया में नहीं रही। आप जहां भी रहो, मेरे लिए हमेशा प्रिया हो। आपको शांति और प्यार मिले… आप हमेशा हमारे दिलों में रहोगी। ओम शांति। इस पोस्ट को देखने के बाद एक्ट्रेस के फैंस काफी बेहद दुखी हैं और पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए दिवंगत आत्मा का श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर ने भी जताया अफसोस

दीया (Dia Mirza) के इस पोस्ट पर क्रिकेट प्रेजेंट गौरव कपूर ने अपनी संवेदनाएं प्रकट करते हुए लिखा, ये सुनकर दुख हुआ। फराह खान अली ने लिखा, ये बहुत दुख की बात है। वहीं, दीया की इस पोस्ट पर रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपनी संवेदनाएं प्रकट करते हुए कमेंट सेक्शन में हाथ जोडने वाली इमोजी शेयर की हैं।

https://www.instagram.com/p/Cgt3A5YvccE/

मोत की वजह?

बता दें की समाचार एजेंसी ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया है कि, दीया मिर्जा की भतीजी की मौत के कारणों के बारे में अभी कुछ भी पता नहीं चला है।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं