Cannes 2019: कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए कुछ यूं सज रही हैं डायना पेंटी, वायरल हो रहा ये वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस डायना पेंटी 'कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019' (Diana Penty Cannes Film Festival 2019) के रेड कार्पेट पर छाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। अभिनेत्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

डायना पेंटी पहली बार 'कान्स' में शिरकत कर रही हैं। (फोटो-इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस डायना पेंटी ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ (Diana Penty Cannes Film Festival 2019) में पहली बार शिरकत कर रही हैं। डायना ‘कान्स’ के ‘फिल्म गाला’ में वोडका ब्रांड ‘ग्रे गूस’ की ओर से हिस्सा ले रही हैं। एक्ट्रेस इस समय फ्रांस के ‘कान्स’ शहर में हैं और वह लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस से शेयर कर रही हैं। डायना (Diana Penty Photos Cannes 2019) का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह ‘कान्स’ के वातावरण के बारे में बता रही हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में डायना पेंटी ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019’ (Diana Penty Photos Cannes 2019) के लिए तैयार होती दिख रही हैं। उनकी स्टाइलिस्ट उनके बाल संवार रही हैं। इस दौरान वीडियो बना रही युवती उनसे पूछती है कि उन्हें ‘कान्स’ के वातावरण के बारे में क्या कहना है। जवाब में डायना कहती हैं, ‘जितनी देर तक मेरे शरीर के चक्र सही दिशा में हैं, मैं ठीक हूं। वातावरण।’ बताते चलें कि हंसी-मजाक के माहौल में यह वीडियो तैयार किया गया है और अभिनेत्री खुद वीडियो में मजाक के मूड में नजर आ रही हैं।

देखिए डायना पेंटी का वीडियो…

 

बताते चलें कि डायना पेंटी (Diana Penty Cannes 2019 Photos) पहली बार ‘कान्स’ के रेड कार्पेट पर अपनी अदाओं का जलवा दिखाती नजर आएंगी। इस इवेंट में अभी तक प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, कंगना रनौत, मल्लिका शेरावत और हिना खान नजर आ चुकी हैं। बताया जा रहा है कि अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Cannes 2019) रविवार को ही इवेंट में शामिल होंगी। इस बार हुमा कुरैशी और सोनम कपूर भी ‘कान्स’ (Sonam Kapoor Cannes 2019) के रेड कार्पेट पर अपने ग्लैमरस अवतार में नजर आएंगी।

‘कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019’ में गोल्डन ड्रेस में दिखा डायना पेंटी का ग्लैमरस अवतार

वीडियो में देखिए ‘कान्स 2019’ में हिना खान का ग्लैमरस लुक…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।