Cannes 2019: डायना पेंटी ने आखिरी वक्त तक तय नहीं की थी ड्रेस, एक्ट्रेस बोली- रेड कार्पेट पर हो रही थी घबराहट

72वें कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) में डायना पेंटी ने डेब्यू किया है। डायना पेंटी ने कहा कि वह शुरुआत में बहुत ज्यादा नर्वस थी। डायना पेंटी ने जब अधिकत्तर एक्ट्रेस कई महीने पहले रेड कार्पेट पर जाने की तैयारी कर रही थी, उनके पास इन सबके लिए टाइम नहीं था

कान्स फिल्म फेस्टिवल में डायना पेंटी। (फोटोः गेट्टी इमेज)

विश्व का सबसे पॉपुलर इवेंट 72वां कान्स फिल्म फेस्टिवल (72nd Cannes Film Festival) का समापन हो गया है। इस बार दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, हुमा कुरैशी, डायना पेंटी, सोनम कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और हिना खान ने अपनी खूबसूरत अदाओं का जलवा बिखेरा। इन एक्ट्रेस ने अपने-अपने ब्रांड के आउटफिट पहन कर कान्स के रेड कार्पेच पर वॉक किया। लेकिन डायना पेंटी अपने आउटफिट लेकर खुलासा किया है।

72वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में डायना पेंटी ने (Diana Penty Debut at Cannes)  डेब्यू किया है। डायना पेंटी ने कहा कि वह शुरुआत में बहुत ज्यादा नर्वस थी और रेड कार्पेट पर वॉक करने से पहले तक ड्रेस डिसाइड नहीं किया था। डायना पेंटी ने कहा कि फ्रेंच रिविएरा में जब अधिकत्तर एक्ट्रेस कई महीने पहले रेड कार्पेट पर जाने की तैयारी कर रही थी, उनके पास इन सबके लिए टाइम नहीं था और वह पिछले सप्ताह तक संशय में थी। डायना पेंटी ने कहा-

जितना बड़ा ये इवेंट था, उस हिसाब से मैंने कोई तैयारी नहीं की थी। मैं इस इवेंट को पिछले कई सालों से देख रही है और आपको इसका अनुभव लेना है और इसके हर मूमेंट को एन्जॉय करना है।

फैशन क्रिटीक की बटोरी तारीफें

डायना पेंटी (Daina Penty Looks in Cannes) ही भले ही नर्वसनेस को स्वीकार कर रही हों, लेकिन उन्होंने अपने फैशन से लोगों को अपना दीवाना बनाया। कान्स में दो दिन रहने के बीच उन्होंने 6 अलग-अलग आउटफिट में दिखाई दी। उन्होंने गाउन जैसी आइवरी गोल्ड साड़ी पहनी। उन्होंने महिलाओं के रोल में हो रहे  ट्रेंडिंग बदलावों  पर अपनी बात भी रखी। उन्होंने फैशन क्रिटीक्स की सराहना भी बटोरी।डायना पेंटी कान्स के ‘फिल्म गाला’ में मशहूर वोडका ब्रांड ‘ग्रे गूस’ की ओर से शामिल हुई थीं।

Cannes 2019: कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए कुछ यूं सजी डायना पेंटी

देखिए Cannes 2019 में ऐश्वर्या राय बच्चन, हुमा कुरैशी और डायना पेंटी में से किसका लुक था बेस्ट…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।