कान्स 2019 में क्या ऐश्वर्या राय बच्चन ने किया था सोनम कपूर को कॉपी? जानिए इसके पीछे की सच्चाई

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 (Cannes Film Festival 2019) में ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के लुक कॉपी करने के लिए ट्रोल किया गया था।अब ऐश्वर्या राय की स्टाइलिस्ट ने इसकी असलियत बताई है।

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 में ऐश्वर्या राय बच्चन(फोटो:इंस्टाग्राम)

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 (Cannes Film Festival 2019) में एक बार फिर बॉलीवुड दीवाज ने अपने ग्लैमरस और स्टाइलिश लुक से सबका दिल जीत लिया। दीपिका (Deepika Padukone) पादुकोण से लेकर ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan), कंगना रनौत, सोनम कपूर और हिना खान इन एक्ट्रेस ने अपने स्टाइल से इस इंटरनेशनल रेड कार्पेट पर खूब तारीफें बटोरी। लेकिन इन सबके बीच ऐश्वर्या राय का एक लुक काफी सुर्खियों में रहा। उनके इस लुक की तुलना सोनम कपूर से की गई और चर्चा में रही।

कान्स 2019 में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Look) एक तस्वीर में ब्लू साड़ी पहने नजर आईं थी। इसी तस्वीर को सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की 2016 में कान्स के लिए ही किए एक फोटोशूट से तुलना की गई थी जिसमें इस एक्ट्रेस ने उसी फैब्रिक, कलर और स्टाइल की साड़ी पहनी थी। लोगों ने ऐश्वर्या राय को लुक कॉपी करने के लिए ट्रोल भी किया। लेकिन ट्रोलर्स के इन कमेंट को ऐश्वर्या राय की स्टाइलिस्ट ने गंभीरता से लेते हुए करारा जवाब दिया है।

उनकी स्टाइलिस्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर दोनों तस्वीरें शेयर करके यूजर्स को करारा जवाब दिया है। इस बारे में स्टाइलिस्ट ने लिखते हुए कहा, ‘बिल्कुल नहीं, ये दोनों एक ही आउटफिट नहीं हैं। ऐसी कयासें लगाने से पहले पूरी तस्वीर देखनी चाहिए। आप लोगों (यूजर्स) को किसी भी कमेंट से पहले पूरी रिसर्च करने चाहिए थी। डिजाइनर के कलेक्शन को जाकर देखें और उनकी बारीकियों को समझें।’

चाहे यूजर जो भी कयासें लगाएं, लेकिन एक सच्चाई ये है कि दोनों एक्ट्रेस ने कान्स 2019 में अपने लुक से हमेशा सबको इंप्रेस किया है। चाहे ऐश्वर्या राय इस बार पहले दिन फिश कट गाउन और दूसरे दिन व्हाइट गाउन में दिखीं थी वहीं, सोनम कपूर (Sonam Kapoor Look) व्हाइट टक्सीडो में दोनों एक्ट्रेस का स्टाइल इंटरनेशनल सेलिब्रिटी को भी मात देता है। आपका सोनम कपूर और ऐश्वर्या राय के इस लुक के बारे में क्या कहना है, कमेंट करके हमें बताएं।

जानिए ऐश्वर्या राय बच्चन पर विवेक ओबेरॉय ने क्या ट्विवट किया जिससे विवादों में फंस गए…

वीडियो में देखिए कान्स 2019 के टॉप लुक्स…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।