डियर कॉमरेड के लिए करण जौहर ने चुकाए हैं इतने करोड़ रुपये? बन सकती है अब तक की सबसे महंगी रीमेक

फिल्म 'डियर कॉमरेड (Dear Comrade)' के रीमेक बनने की तैयार हो रही है। ऐसी खबरें आप रही हैं कि इसके हिंदी राइट्स के लिए करण जौहर (Karan Johar) ने 6 करोड़ रुपये चुकाए हैं।

फिल्ममेकर करण जौहर। (फोटो:ट्विटर)

साउथ के सुपरस्टार विजय देवराकोंडा (Vijya Devrakonda) की अर्जुन रेड्डी के बाद अब उनकी एक और फिल्म ‘डियर कॉमरेड(Dear Comrade)’ के रीमेक बनने की तैयार हो रही है। इसके रीमेक का जिम्मा किसी और ने नहीं, बल्कि बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर करण जौहर ने लिया है। करण जौहर(Karan Johar) को ये फिल्म इतनी पसंद आई कि उन्होंने इस फिल्म के हिंदी रिमेक को बनाने का फैसला ले लिया। उन्होंने इसकी जानकारी ट्विटर पर दी थी।

इस फिल्म के राइट्स भी उन्होंने खरीद लिए हैं और इसके लिए जो कीमत करण ने चुकाई है वो जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। ताजा जानकारी के मुताबिक करण जौहर (Karan Johar Movies) ने इस फिल्म के हिंदी रीमेक के राइट 6 करोड़ रुपये में खरीदा है। ये अब तक किसी साउथ इंडियन फिल्म के राइट्स के लिए दी गई कीमत में सबसे ज्यादा है।  रिपोर्ट्स की मानें, तो साजिद नाडियाडवाला, भूषण कुमार, मुराद खेतानी और विजय गिलानी भी इसके राइट्स खरीदना चाहते थे लेकिन इस कीमत पर वे राजी नहीं हुए।

गौरतलब हो कि ये फिल्म बीते 26 जुलाई को रिलीज हुई थी। फिल्म में विजय देवराकोंडा और रश्मिका मंदाना ने लीड रोल में नजर आ रहे हैं। भारत कम्मा के निर्देशन में बन रही ये फिल्म एक लव स्टोरी ड्रामा है। इसे लेकर ऐसी भी खबरें आईं थी कि इस फिल्म में करण जौहर जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) और ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) को कास्ट करेंगे। लेकिन कुछ वक्त पहले ही करण जौहर ने इसे अफवाह करार देते हुए बताया कि किसी भी लीड एक्टर को अप्रोच नहीं किया गया है। इसके रीमेक की अभी प्लानिंग शुरू होने वाली है।

जानिए करण जौहर कौन-सी कामयाबी पाने वाले पहले फिल्ममेकर बने….

वीडियो में देखिए रणवीर सिंह ने किस तरह करण जौहर का उड़ाया मजाक…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।