पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने क्या बिजनेसमैन सलीम से कर ली है सगाई, जानिए इस बात की सच्चाई

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान और बिजनेसमैन सलीम की सगाई की खबर कुछ वक्त पहले आई थी। उनकी कुछ तस्वीरें काफी वायरल हुई थी। अब इस खबर की सच्चाई सामने आई है। जानिए क्या सच में दोनों ने सगाई कर ली है?

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान(फोटो:इंस्टाग्राम)

2017 में शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान की फैन फॉलोइंग काफी लंबी है। भले ये एक्ट्रेस हिंदी फिल्मों में ज्यादा नजर न आई हो, लेकिन सिर्फ एक फिल्म से उन्होंने दर्शकों के ऊपर अपना जादू चला दिया। सिर्फ फिल्म नहीं, लोग उनके पाकिस्तानी सीरियल के भी फैन हैं।

गौरतलब हो कि माहिरा खान कुछ वक्त पहले रणबीर कपूर के साथ अपनी तस्वीरों के वजह से काफी चर्चा में रही थी। इन तस्वीरों के देखकर लोग उनकी अफेयर की अटकलें लगा रहे थे। लेकिन ये मात्र एक अफवाह साबित हुई। लेकिन एक बार फिर ये एक्ट्रेस बिजनेसमैन सलीम के साथ अपने रिलेशनिशप को लेकर सुर्खियों में हैं।

ऐसी खबरें आई थी कि माहिरा खान और सलीम ने सगाई कर ली है। इस खबर के पीछे भी कुछ तस्वीरों का ही हाथ है। असल में पिछले महीने इस एक्ट्रेस ने टर्की से सलीम के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी। इसमें माहिरा खान व्हाइट गाउन और सलीम थ्री पीस सूट में नजर आ रहे थे। उनके इस लुक को देखकर लोगों ने ऐसी कयास लगा ली।

अब इस खबर की सच्चाई से पर्दा उठ चुका है। रिपोर्ट्स की माने तो ये खबर बेबुनियाद है और सारी बातें बस अफवाह मात्र है। डावन वेबसाइट की खबर के मुताबिक सलीम और माहिरा टर्की में एक शादी अटेंड करने गए थे और ये तस्वीरें वही की थी। आपको बता दें कि इस एक्ट्रेस ने 2007 में अली असकारी से शादी की थी। लेकिन 2015 में उन दोनों का तलाक हो गया।

वीडियो में देखिए अर्शी खान ने माहिरा खान को लेकर क्या कहा…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।