क्या सच में सलमान खान ने रानू मंडल को 55 लाख का घर किया है गिफ्ट? जानिए इस खबर की सच्चाई

सलमान खान (Salman Khan) अपनी दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं। ऐसी खबरें आ रही हैं कि उन्होंने रानू मंडल (Ranu Mandal) को 55 लाख रुपए का घर तोहफे में दिया है और अपनी फिल्म 'दबंग 3' में भी गाने का मौका दिया है। जानिए इसकी सच्चाई।

क्या सच में सलमान खान ने रानू मंडल को 55 लाख का घर गिफ्ट किया है?(फोटो: ट्विटर)

सलमान खान (Salman Khan) के दरियादिली के किस्से कम नहीं हैं। ये अपने फैंस की चाहत पूरी करनी हो या किसी जरूरतमंद की मदद करनी हो बॉलीवुड के दबंग खान इसमें हमेशा आगे रहते हैं। एक बार फिर सलमान खान ने अपनी इस दरियादिली का परिचय दिया है। दरअसल ऐसी खबरें आ रही हैं कि इंटरनेट सेंसेशन बनी रानू मंडल (Ranu Mandal) को सलमान खान ने हाल ही में 55 लाख का आलीशान घर गिफ्ट किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो रानू मंडल (Ranu Mandal Viral Video) को इतना महंगा घर गिफ्ट करने के अलावा सलमान खान ने उन्हें अपनी फिल्म ‘दबंग 3 (Dabangg 3)’ में भी गाने का मौका दिया है। वैसे इस खबर पर अभी तक सलमान खान का कोई बयान नहीं है। वहीं, एक दूसरे मीडिया वेबसाइट के सोर्स के मुताबिक सलमान खान ने ना ही उन्हें कोई घर गिफ्ट किया है और ना अपनी फिल्म में गाने का मौका दिया है। अब असली सच्चाई क्या है ये हम सभी जानने की कोशिश कर रहे हैं। वैसे इस पर से पर्दा तो दबंग खान ही उठा सकते हैं।

एक गाने से ऐसे रानू मंडल बनीं स्टार…

आपको बता दें कि रानू मंडल वहीं महिला हैं, जिनका कोलकत्ता रेलवे स्टेशन पर गाया ‘एक प्यार का नगमा है’ काफी वायरल हुआ था। इस गाने के वायरल होने के बाद वो रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बन गईं। उनके पास फिल्मों से भी कई गाने के ऑफर आ रहे हैं। उन्हें बॉलीवुड में पहला ब्रेक हिमेश रेशमिया (Himesh Reshmmmiya) ने दिया। हाल ही में रानू मंडल ने हिमेश की फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ के लिए ‘तेरी मेरी कहानी’ रिकॉर्ड किया है।

बताते चलें कि कुछ वक्त पहले रानू मंडल सोनी टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर’ में पहुंची थीं। वहां, हिमेश ने उनकी आवाज सुनकर तुरंत अपनी फिल्म में गाने का मौका दे दिया। अपने इस फैसले के पीछे की वजह बताते हुए हिमेश ने कहा कि सलमान खान के पिता सलीम खान ने उनसे एक बार कहा था कि अगर आप कोई टैलेंट देखो, तो उसे आगे बढ़ने का मौका दो।

सलमान खान ने बॉलीवुड में पूरे किए 31 साल, बचपन की तस्वीर शेयर कर फैंस को बोले Thank You…

गोविंदा ने सलमान खान पर लगाया बॉलीवुड करियर खत्म करने का आरोप, देखिए वीडियो…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।