Terence Lewis: क्या वाकई की थी टेरेंस लुईस ने नोरा फतेही के साथ गंदी हरकत? अब हुआ सच्चाई का खुलासा

टैरेंस  (Terence Lewis) लुईस ने मनीष पॉल के पॉडकास्ट पर अपने ऊपर लगे आरोपों को पूरी तरह से गलत बताया है. टैरेंस  (Terence Lewis) लुईस ने अपनी सफाई में कहा-'वह एक बहुत साधारण परिस्थिति थी. शो में शत्रुघन सिन्हा और उनकी वाइफ आए थे. गीता कपूर को लगा कि हमें उनका स्वागत शानदार तरीके से करना चाहिए

नोरा फतेही (Nora Fatehi) आज के समय में बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं. वह हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है. फैंस उनके बोल्ड और सेक्सी अंदाज को काफी पसंद करते है. नोरा फतेही की तस्वीरें और वीडियो आए दिन इंटरनेट पर छाई रहते हैं. ऐसे ही एक बार फिर नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक पूराना वीडियो इंटरनेट पर फिर से वायरल हो रहा हैं.

Nora Fatehi

नोरा फतेही और कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस का वीडियो

दरअसल, कुछ साल पहले रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के सेट से एक्ट्रेस नोरा फतेही  (Nora Fatehi) और कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस (Terence Lewis) का एक वीडियो वायरल हुआ था. इसे देखने के बाद लोगों ने दावा किया था कि टेरेंस लुईस  (Terence Lewis) ने नोरा फतेही  (Nora Fatehi) को गलत तरीके से छुआ हैं. इस  वीडियो के सामने आने के बाद काफी हंगामा हुआ था. वहीं अब उस वीडियो को लेकर टेरेंस लुईस ने अपने उपर लगे आरोपो पर चुप्पी तोड़ी हैं. जिसके चलते ये वीडियो दोबारा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. टेरेंस  (Terence Lewis) ने खुद पर लगे आरोपों को गलत बताया हैं.  ये भी पढ़े: 10 साल बाद रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की बड़े पर्दे पर जमेगी केमिस्ट्री, अपनी अपकमिंग फिल्म का किया ऐलान!

मनीष पॉल के पॉडकास्ट पर

टैरेंस  (Terence Lewis) लुईस ने मनीष पॉल के पॉडकास्ट पर अपने ऊपर लगे आरोपों को पूरी तरह से गलत बताया हैं. टैरेंस  (Terence Lewis) लुईस ने अपनी सफाई में कहा-‘वह एक बहुत साधारण परिस्थिति थी. शो में शत्रुघन सिन्हा और उनकी वाइफ आए थे. गीता कपूर को लगा कि हमें उनका स्वागत शानदार तरीके से करना चाहिए. उस हफ्ते शो की जज मलाइका अरोड़ा को कोविड हो गया था. ऐसे में मलाइका की जगह नोरा फतेही शो में आई थीं.

टेरेंस ने दी सफाई

टेरेंस  (Terence Lewis) ने आगे कहा, ‘गीता की बात पर मैंने भी कहा ठीक है हम फुल नमस्कार के साथ उन दोनों का स्वागत करेंगे. हमने पूरे सम्मान के साथ शत्रुघन सिन्हा और उनकी पत्नी को नमस्कार किया, लेकिन गीता को लगा कि उतना काफी नहीं हैं, हमें कुछ और करना चाहिए. तो हमनें गीता की बात सुनी. मुझे याद भी नहीं है कि मेरा हाथ नोरा से टच हुआ भी था या नहीं. मुझे पता भी नहीं है कि सच में हाथ टच हुआ भी था या नहीं.’ टेरेंस ने आगे कहा, ‘मैं किसी  (Nora Fatehi) को गलत तरीके से क्यों छूना चाहूंगा, जब मेरे आस-पास कैमरा लगे हुए हैं. यह बहुत तुच्छ बात है. आप ऐसा नहीं कर सकते हैं.’ मुझे गालियां दी गई मैसेजेस में.टैरेंस  (Terence Lewis) ने आगे ये भी कहा- मैं नोरा  (Nora Fatehi) के साथ शो में पहले भी क्लोजली डांस कर चुका था और जब आप किसी परफॉर्मेंस के बीच में होते हो, तो आप उस जोन में जाकर सोचते भी नहीं हो. इस तरह की हरकत करने के लिए बहुत गट्स चाहिए होते हैं. यह भी पढ़ें: Jhalak Dikhhla Jaa 10: शिल्पा शिंदे ने झलक दिखला जा के जज करण जौहर से लिया पंगा! कहा- आखिर आपको क्या चाहिए?

Terence Lewis

टेरेंस को किया गया काफी ट्रोल

बता दें कि इस वीडियो को लेकर टेरेंस  (Terence Lewis) को काफी ट्रोल किया गया था. पहले भी इस मामले में उन्होंने खुद को बेकसूर बताया था. उनका कहना था कि वीडियो के साथ छेड़खानी की गई है. अब एक बार फिर टेरेंस ने साफ कर दिया है कि उन्होंने नोरा फतेही  (Nora Fatehi) को गलत तरीके से नहीं छुआ था.

ये भी पढ़े: Rishi Sunak: ऋषि सुनक के पीएम बनने पर मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने ऐसे जाहिर की अपनी खुशी, ब्रिटेन पर कसा तंज!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं