Did You Know: ऐश्वर्या राय के साथ ब्रेकअप होने के बाद पूरी तरह टूट चुके थे विवेक ओबेरॉय, हो गया था डिप्रेशन

विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने अपने जीवन में काफी कठिनाइयों का सामना किया है. वहीं क्या आप जानते हैं विवेक डिप्रेशन के शिकार हो चुके हैं.

Vivek Oberoi: बॉलीवुड में  विवेक ओबेरॉय ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन वो अपनी पर्सनल लाईफ को लेकर ज्यादा चर्चा में रहें. विवेक को बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस रह चुकी ऐश्वर्या राय पर दिल आ गया था. दोनों को फिल्म ‘क्यों हो गया ना’ के दौरान प्यार हुआ और धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई थी. इस जोड़ी को अक्सर साथ में देखा जाता था. लेकिन सलमान खान की वजह से विवेक के जीवन में नया मोड़ आया और उनका करियर बर्बाद हो गया था. हर कोई जानता ही है कि ऐश विवेक से पहले सलमान खान को डेट कर रही थीं. दोनों के बीच कई सालों तक अफेयर चलने के बाद ये रिश्ता टूट गया था. ऐश्वर्या ने सलमान पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. जिसके बाद दोनों के रास्ते हमेशा-हमेशा के लिए अलग हो गए और फिर ऐश की जिंदगी में विवेक की एंट्री हुई थी. विवेक और ऐश्वर्या के अफेयर की खबर जैसे ही सल्लू को मिली उन्होंने विवेक को फोन कर के खूब गाली गलौज की जिसकी जानकारी खुद विवेक ने ही दी थी. लेकिन क्या आप जानते हैं इस सबके बाद विवेक डिप्रेशन में चले गए थे. उनका करियर तो खत्म हो ही चुका था साथ ही साथ ऐश ने भी उनका साथ छोड़ दिया था. यह भी पढ़ें: Om Puri Birthday Anniversary: 14 साल की उम्र में ओम पुरी ने 55 साल की नौकरानी के साथ बनाए थे शारीरिक संबंध

विवेक हो गए थे डिप्रेशन के शिकार 

विवेक ऐश्वर्या राय के साथ हुए बेक्रअप के बाद पूरी तरह से टूट चुके थे. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान अपना दर्द बयां करते हुए कहा था कि, ‘मेरी जिंदगी में एक डार्क पीरियड आया था. मुश्किल समय आया था जब फिल्मों में,पर्सनल लाईफ में डिप्रेशन सा हो गया था मुझे. मैं अपनी मां के पास जाता था गोद में सर रखता था और रोता था कभी कहता था कि ये मेरे साथ क्यों हो रहा है तो उन्होंने मुझे कहा शादी कर ले, शादी कर ले फिर मैंने काफी मना किया कि मैंने नहीं करनी है शादी. मैं सिंगल ही खुश हूं. लेकिन मेरी मां को ये मंजूर नहीं था. मां ने लड़कियां दिखाई मुझे पता भी नहीं होता था मैं घर आता था और कोई ना कोई बैठा होता था रिश्ते की बात करने के लिए. इसके बाद मेरी मां ने प्रियंका का रिश्ता मेरे लिए चुना और कहा एक बार इस लड़की से मिल लो. मैं गया और पहली बारी में ही प्रियंका और मेरी अच्छी खासी बन गई. बस फिर क्या हमने शादी कर ली थी’.

https://fb.watch/f_UoDTqZqk/

वहींं इस इंटरव्यू के दौरान उनसे कई सवाल किए गए थे. उनसे ये भी पूछा गया था कि अगर उन्हे कुछ छोड़ना हो जिंदगी में तो वो क्या छोड़ना पसंद करेंगे जिसपर उन्होंने कहा था पुरानी बातें. वैसे देखा जाए तो विवेक कई बार सलमान खान से माफी भी मांग चुके हैं लेकिन सलमान ने इतने साल बीत गए लेकिन उन्हें अभी तक माफ नहीं किया. सलमान और विवेक दोनों की एक दूसरे से बिल्कुल भी बातचीत नहीं है. वहीं ऐश ने भी दोनों के साथ रिश्ता तोड़ने के बाद कभी बात नहीं की.

यह भी पढ़ें: ‘सलमान खान ड्रग्स लेता है, आमिर का पता नहीं, एक्ट्रेसेस का तो भगवान मालिक’; बाबा रामदेव के निशाने पर बॉलीवुड

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

 

 

 

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.