दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के शादी के कार्ड में छिपा है ये राज़, आपने देखा?

Deepika Padukone & Ranveer Singh का Wedding Card आया सामने, देखिये कैसे दोनों ने अपनी शादी की WEDDING ANNOUNCEMENT की..

Deepika Padukone & Ranveer Singh का Wedding Card आया सामने, देखिये कैसे दोनों ने अपनी शादी की WEDDING ANNOUNCEMENT की..

अपने फैंस के इंतज़ार को खत्म करते हुए दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने आखिरकार अपने शादी के बारे में सभी को बताया है| दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने एक साथ अपने सोशल मीडिया के ज़रिये इस बात की घोषणा सभी के सामने की है| हालाँकि इस घोषणा में एक ऐसी बात कही गयी है जो शायद आपने नोटिस ना की हो| जी हाँ! दरअसल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपनी शादी की डेट के बारे में बताते हुए लिखा है, ‘हमारे परिवार के आशीर्वाद से हमारी शादी 14 और 15 नवंबर को तय हो गई है। इतने सालों में आपने हमें जो प्यार दिया है, उसके लिए हम आपके आभारी हैं और हमारे शुरू होने वाले प्रेम, दोस्ती और विश्वास के इस खूबसूरत सफर के लिए हम आपके आशीर्वाद की कामना करते हैं। बहुत सारा प्यार, दीपिका और रणवीर।’

अब ऐसे में हम सोच रहे हैं कि आखिर इनकी शादी दो दिनों की है तो वो किस दिन फेरे लेंगे? जी हाँ! इसके अलावा शादी के इस कार्ड में सिर्फ इस बात की घोषणा हुई है कि दोनों शादी कर रहे है लेकिन कब और कहाँ इस बात का पता अब तक नहीं चल पाया है| ऐसे में हमें उम्मीद है दोनों की शादी किसी सीक्रेट की तरह ना हो|

रिपोर्ट के मुताबिक, शादी के लिए कुछ खास लोगों को ही बुलाया जाएगा। जिसमें केवल करीबी दोस्तों और परिवार शामिल होंगे। इस लिस्ट में करण जौहर, रोहित शेट्टी, संजय लीला भंसाली, अर्जुन कपूर और रणबीर कपूर का नाम कंफर्म हो चुका है।

हालांकि अभी इसके लिए फाइनल लिस्ट नहीं बनी है लेकिन शादी में बहुत ही खास लोग शामिल होंगे, ये तय है। अब देखना है कि आगे इनकी शादी में क्या नया होता है। अब देखना है कि लिस्ट में कौन-कौन से मेहमान जुड़ता है। अब देखना है कि शादी का वेन्यू क्या होता है और कौन-कौन शामिल होता है।

 

श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।