Dil Dariyan Song: दिलदारियां सॉन्ग का टीजर रिलीज, अली फजल-अमायरा दस्तूर को देख कहेंगे- So Cute!

प्रस्थानम फिल्म (Prassthanam Movie) के नए गाने 'दिलदारियां' (Dil Dariyan Song) का टीजर रिलीज हो गया है। टीजर में अली फजल (Ali Fazal) और अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) की बेहद क्यूट बॉन्डिंग देखने को मिली है।

प्रस्थानम फिल्म में अली फजल और अमायरा दस्तूर भी अहम किरदार में हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

संजय दत्त (Sanjay Dutt), जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff), अली अजल (Ali Fazal), अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) सहित कई दमदार कलाकारों से सजी फिल्म प्रस्थानम (Prassthanam Movie) 20 सितंबर को रिलीज हो रही है। सोमवार को फिल्म के दूसरे गाने ‘दिलदारियां’ (Dil Dariyan Song) का टीजर रिलीज किया गया है। यह गाना अली और अमायरा की लव केमिस्ट्री पर फिल्माया गया है।

‘दिलदारियां’ सॉन्ग मंगलवार को रिलीज हो रहा है। टीजर में अली फजल और अमायरा दस्तूर बाइक और ई-रिक्शा पर नजर आ रहे हैं। मजेदार बात यह है कि गाने में अमायरा ई-रिक्शा चलाते हुए नजर आएंगी। मेकर्स सोशल मीडिया पर फिल्म के गाने को काफी प्रमोट कर रहे हैं।

देखिए ‘दिलदारियां’ सॉन्ग का टीजर…

प्रस्थानम फिल्म देवा कट्टा ने डायरेक्ट की है। संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त फिल्म की निर्माता हैं। संजय दत्त, जैकी श्रॉफ, अली फजल, अमायरा दस्तूर के अलावा फिल्म में मनीषा कोइराला, चंकी पांडे और सत्यजीत दुबे भी अहम किरदारों में नजर आएंगे।

20 सितंबर को रिलीज हो रही है फिल्म प्रस्थानम

प्रस्थानम फिल्म 20 सितंबर को रिलीज हो रही है। गौरतलब है कि यह फिल्म देवा कट्टा द्वारा निर्देशित तेलुगू सुपरहिट फिल्म प्रस्थानम की हिंदी रीमेक है। फिल्म को लेकर कॉपीराइट विवाद भी सामने आया था, लेकिन मेकर्स ने दूसरे पक्ष के साथ सभी विवाद सुलझा लिए।

संजय दत्त के पास दो बड़े बजट की फिल्में

अभिनेता संजय दत्त के वर्क फ्रंट की बात करें, तो इस समय उनके पास दो बड़े बजट की फिल्में ‘शमशेरा’ और ‘पानीपत’ हैं। ‘शमशेरा’ में वह रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। संजय दत्त ‘पानीपत’ में अर्जुन कपूर और कृति सेनन के साथ नजर आएंगे।

संजय दत्त ने बेटी त्रिशाला को लेकर बयां किया अपना दर्द

देखिए प्रस्थानम फिल्म का ट्रेलर…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।