Dil Mein Mars Hai Song: मिशन मंगल का पहला गाना रिलीज, फिल्म के सितारे बोले- दिल में मार्स है

मिशन मंगल फिल्म (Mission Mangal Movie) का पहला गाना दिल में मार्स है (Dil Mein Mars Hai Song) रिलीज हो गया है। फिल्म में वैज्ञानिकों का किरदार निभा रहीं अभिनेत्रियों के मंगल ग्रह पर पहुंचने का जुनून इस गाने में साफ दिख रहा है।

मिशन मंगल फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा सहित कई सितारों से सजी फिल्म मिशन मंगल (Mission Mangal Movie) का ट्रेलर काफी पसंद किया गया। गुरुवार को फिल्म का पहला गाना दिल में मार्स है (Dil Mein Mars Hai Song) रिलीज कर दिया गया है। गाने की धुन काफी शानदार है और इसे सुनकर आपको भी देशभक्ति और भारत के ‘मिशन मंगलयान’ की अहमियत का अहसास होगा।

यह फिल्म भारत के मंगल ग्रह पर पहुंचने के सपने पर आधारित है। दिल में मार्स है गाने में फिल्म में वैज्ञानिकों का किरदार निभा रहीं अभिनेत्रियां प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को भी बखूबी से निभाती नजर आ रही हैं। ‘मिशन मंगलयान’ के प्रति उनका जुनून साफ दिख रहा है। इस गाने को बेनी दयाल और विभा सरफ ने गाया है। अमिताभ भट्टाचार्य ने इस गीत को लिखा है। फिल्म की कास्ट ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के गाने का लिंक शेयर किया है।

बताते चलें कि मिशन मंगल फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इस मिशन के डायरेक्टर राकेश धवन के रोल में नजर आएंगे। राकेश धवन के साथ इस मिशन में रहीं तारा शिंदे के रोल में विद्या बालन (Vidya Balan) दिखेंगी। फिल्म में नित्या मेनन, तापसी पन्नू (Taapsee Pannu), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), कीर्ति कुल्हाड़ी, मोहम्मद जीशान अयूब, एचजी दत्तात्रेय और शरमन जोशी भी अहम किरदारों में हैं।

यह फिल्म स्वतंत्रता दिवस पर यानी 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। इसी दिन जॉन अब्राहम (John Abraham) की मच अवेटेड फिल्म बाटला हाउस (Batla house Movie) भी रिलीज हो रही है। साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की फिल्म साहो (Saaho Movie) भी पहले इसी दिन रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिल्मों के क्लैश की वजह से ‘साहो’ के मेकर्स ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी। अब यह फिल्म 30 अगस्त को रिलीज हो रही है।

असम बाढ़ पीड़ितों और काजीरंगा नेशनल पार्क के जानवरों की हालत देख टूटा अक्षय कुमार का दिल, की ये मदद

देखिए मिशन मंगल फिल्म का गाना ‘दिल में मार्स है’…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।