Dil Uda Patanga Song: फिल्म पल पल दिल के पास का नया गाना रिलीज, एक-दूसरे के ख्यालों में खोए करण देओल-सहर बांबा

पल पल दिल के पास फिल्म (Pal Pal Dil Ke Paas Movie) का नया गाना 'दिल उड़ा पतंगा' (Dil Uda Patanga Song) रिलीज हो गया है। इस गाने में करण देओल (Karan Deol) और सहर बांबा (Sahher Bambba) एक-दूसरे के ख्यालों में खोए हुए नजर आए।

पल पल दिल के पास फिल्म से करण देओल और सहर बांबा बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर और लोकसभा सांसद सनी देओल (Sunny Deol) के लाडले करण देओल (Karan Deol) पल पल दिल के पास फिल्म (Pal Pal Dil Ke Paas Movie) से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। सहर बांबा (Sahher Bambba) भी इस फिल्म से फिल्मी दुनिया में कदम रख रही हैं। फिल्म का ट्रेलर और गाने दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं। बुधवार को फिल्म का नया गाना ‘दिल उड़ा पतंगा’ (Dil Uda Patanga Song) रिलीज हो गया है। गाने में करण और सहर एक-दूसरे के ख्यालों में खोए हुए नजर आए।

‘दिल उड़ा पतंगा’ सॉन्ग पल पल दिल के पास फिल्म के दूसरे ट्रैक्स से काफी अलग है। गाने का म्यूजिक काफी शानदार है। इस गाने में सहर बांबा अपने परिवार के साथ जरूर हैं, लेकिन वह करण देओल के ख्यालों में खोई हुई नजर आ रही हैं, तो वहीं करण भी सहर के ख्यालों में खोए हुए दिखे। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद करण देओल और सहर बांबा की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है।

देखिए ‘दिल उड़ा पतंगा’ सॉन्ग…

‘दिल उड़ा पतंगा’ सॉन्ग सचेत टंडन और परंपरा ठाकुर ने गाया है। सिद्धार्थ और गरिमा ने इस गीत को लिखा है। संगीतकार और गायक ऋषि रिच इसके प्रोड्यूसर हैं। पल पल दिल के पास फिल्म में करण देओल और सहर बांबा के अलावा सचिन खेड़ेकर, सिमोन सिंह, आकाश आहूजा, मेघना मलिक, कामिनी खन्ना और आकाश धर भी अहम किरदारों में नजर आएंगे।

पल पल दिल के पास फिल्म के निर्देशक हैं सनी देओल

पल पल दिल के पास फिल्म सनी देओल ने डायरेक्ट की है। इस फिल्म से वह डायरेक्शन के फील्ड में डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म 20 सितंबर को रिलीज हो रही है। देओल परिवार इस समय फिल्म का धुआंधार प्रमोशन कर रहा है। हाल ही में वह फिल्म के प्रमोशन के लिए कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा के शो (The Kapil Sharma Show) में आए थे।

धर्मेंद्र को आज भी सताता है बच्चों को लेकर डर, पहले की बेटे सनी देओल की तारीफ फिर दी नसीहत

देखिए पल पल दिल के पास फिल्म का ट्रेलर…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।