दिलीप कुमार के छोटे भाई असलम खान का निधन, कुछ दिन पहले हुए थे कोरोना से संक्रमित

दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के छोटे भाई असलम खान का आज सुबह निधन हो गया। असलम कुछ दिन पहले ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

दिलीप कुमार की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के छोटे भाई असलम खान (Aslam Khan) का आज सुबह निधन हो गया। असलम कुछ दिन पहले ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। असलम के साथ उनके बड़े भाई एहसान खान (Ehsan Khan)का मुंबई के लीलावती अस्पताल में इलाज चल रहा था। बीते शनिवार से असलम खान आईसीयू में थे। उनकी उम्र करीब 80 साल थी, जबकि ईशान खान की उम्र 90 साल है।

दिलीप कुमार के दोनों भाई का कोरोना टेस्‍ट पॉजिटिव आया था। जिसके बाद डॉ. जलील पारकर की देखरेख में उनका इलाज हो रहा था। एहसान और असलम दोनों भाई दिलीप कुमार से अलग रहते हैं।

मिल रही जानकारी के मुताबिक दिलीप कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस सायरा बानो ने एहसान और असलम की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया था। दोनों के स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए डॉक्टर जालिल ने बताया ‘उन्हें शनिवार को देर रात अस्पताल लाया गया था। उनका कोविड-19 टेस्ट कराने पर रिपोर्ट पॉजिटिव आई। उनका ऑक्‍सीजन लेवल कम बताया। उस समय दोनों नान-इनवेसिव वेंटीलेटर सपोर्ट पर रखा गया था।

बता दें मार्च महीने में 97 वर्षीय अभिनेता दिलीप कुमार ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपना हेल्‍थ अपडेट साझा किया था। उसमें लिखा था कि अभिनेता और उनकी पत्‍नी सायरा बानो Corona महामारी के चलते ‘कम्‍प्‍लीट आइसोलेशन’ और क्‍वारंटीन में थे। अपनी इस पोस्ट में दिलीप कुमार ने यह भी कहा ‘मुझे संक्रमण न हो पाए यह सुनिश्चित करने के लिए सायरा बानो ने कोई तरीका नहीं छोड़ा है।’

रिया-महेश भट्ट की व्हाट्सएप चैट आई सामने, महेश भट्ट के कहने पर तोड़ा सुशांत संग रिश्ता?

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.