दिलजीत दोसांझ की फिल्म छड़ा के 2 पोस्टर लॉन्च, इंटरनेशनल स्टार काइली जेनर के लिए दिखी जबरदस्त दीवानगी

पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh Movie Shadaa) की आने वाली फिल्म ‘छड़ा’ के दो नए पोस्टर लॉन्च हुए है। ये दोनों पोस्टर बहुत ही इंटरेस्टिंग है। पहले पोस्टर में दिलजीत दोसांझ की इंटरनेशनल सुपरस्टार कैली जेनर के प्रति दीवानगी दिखाई गई है।

दिलजीत दोसांझ की फिल्म छड़ा के दो पोस्टर।

पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh Movie Shadaa) की आने वाली फिल्म ‘छड़ा’ के दो नए पोस्टर लॉन्च हुए है। ये दोनों पोस्टर बहुत ही इंटरेस्टिंग है। पहले पोस्टर में दिलजीत दोसांझ की इंटरनेशनल सुपरस्टार काइली जेनर के प्रति दीवानगी दिखाई गई है। उनके एक हाथ में गुड़िया है, जिसकी साइड मे कैली लिखा है और इसे पंजाबी सूट पहना हुआ है। उनके हाथ में एक छोटा गुड्डा भी है, जिसने नेपकिन पहना हुआ है। गुड्डे की साइड में सड्डा मुंडा लिखा हुआ है। दिलजीत दोसांझ ने ब्लैक एंड व्हाइट चैक वाली शर्ट पहनी हुई है।

वही, दूसरे पोस्टर में दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh)एक गोल्डन ओरेंज कलर के घोड़े के पुतले पर बैठे हुए हैं, जबकि फिल्म की लीड एक्ट्रेस नीरू बाजवा सफेद रंग के घोड़े के पुतले पर बैठी हुई हैं। एक्ट्रेस ने पिंक कलर की पयजामी और सूट पहना हुआ है और इसी कलर की चुन्नी पहनी हुई है। फिल्म अगले महीने यानी 21 जून को रिलीज होगी। इस फिल्म के लिए पंजाबी दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

जगदीप सिद्धू ने किया है डायरेक्ट

बॉक्स ऑफिस की सुपरहिट फिल्म ‘किस्मत’ के डायरेक्टर और फिल्म ‘निक्का जैलदार’ के लेखक जगदीप सिद्धू ने ही ’छड़ा’ को लिखा और डायरेक्ट किया है। ए एंड ए एडवाइजर्स के अतुल भल्ला और अमित भल्ला ने फिल्म का निर्माण किया है, जिन्होंने इससे पहले सुपरहिट फिल्में ‘कैरी ऑन जट्टा-2’ और ‘बधाइयां जी बधाइयां’ जैसी फिल्में दे चुके हैं और ब्रेट फिल्म्स से अनुराग सिंह, अमन गिल और पवन गिल भी उनके साथ हैं।

4 साल बाद नीरू बाजवा संग काम

दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा ने अपने-अपने सोशल मीडिया (Neeru Bajwa Instagram) अकाउंट पर काफी समय से इंतजार की जा रही पंजाबी फिल्म छड़ा का पहला पोस्टर जारी किया है। इस फिल्म में 4 साल के लंबे इंतजार के बाद जट्ट एंड जूलियट की सुपरहिट जोड़ी को फिर से एक साथ देखा जायेगा। इससे पहले आखिरी बार उनको 2015 में सरदार जी फिल्म में एक साथ देखा गया था।

इस फिल्म की तारीफ खिलाड़ी कुमार अक्षय ने भी की है, देखिए उनका ये ट्वीट…

 

दिलजीत दोसांझ ने एक्ट्रेस नीरू बाजवा के साथ मिलकर बनाया देसी मेट गाला मूमेंट

वीडियो में देखिए दिलजीत दोसांझ ने तापसी पन्नू को लेकर क्या कहा…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।