दिलजीत दोसांझ ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप कि बेटी इवांका को दिखाया ताजमहल, तस्वीर हो रही है वायरल

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने इवांका ट्रंप (Ivanka Trump) के साथ अपनी ही एडिट की गई तस्वीर को शेयर किया है। जब पिता डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) देखेंगे तो क्या होगा?

बॉलीवुड मीम्स को वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगता, बस सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और इसका हर मोबाइल और सोशल मीडिया अकाउंट्स पर फैलना शुरू, लेकिन सोचिए क्या ही जब खुद बॉलीवुड सेलेब ही इन्हें शेयर करें? हाल ही में अभिनेता दिलजीत दोसांझ ( Diljit Dosanjh) ने अमेरिकी राषट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) कि बेटी इवांका (Ivanka Trump) के साथ अपनी तस्वीर को शेयर किया है जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

दिलजीत द्वारा शहर की गई इस तस्वीर में वो इवांका के साथ खूबसूरत ताजमहल के आगे बैठे हुए हैं। ये तस्वीर एडिट की हुई है।  ये  तस्वीर तब की है जब डॉनल्ड हाल ही में भारत आए थे और साथ में अपनी बेटी और दामाद को भी साथ लाए थे। वही दोनों नेे मिलकर आगरा के ताजमहल को भी देखा था।  यह तस्वीर उनके ताजमहल के उसी विजिट की है। दिलजीत ने इवांका को कट करके उसके साथ अपनी तस्वीर को एडिट किया है यह तस्वीर देखने में काफी फनी लग रही है।

दिलजीत ने अपने मजाकिया अंदाज में इस तस्वीर को कैप्शन भी दिया है। दिलजीत ने लिखा है, “यह ज़िद्द कर बैठी थी कि इसे ताजमहल देखना है, ताजमहल देखना है तो, मैं क्या करता? दिखा लाया!” दिलजीत के इस पोस्ट पर उनके फैंस ने बहुत सारे कमेंट किए हैं और बहुत ही कम समय में यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

बता दें कि दिलजीत हमेशा से ही अपने फनी रहे हैं और अपने ह्यूमर से सभी को एंटरटेन भी करते रहते हैं। दिलजीत वैसे तो पंजाबी सिंगर और एक्टर हैं लेकिन बॉलीवुड में भी उनका नाम काफी मशहूर है। उड़ता पंजाब और सूरमा जैसी फिल्मों में अभिनय करने के बाद दिलजीत बॉलीवुड के भी नामी एक्टर्स की लिस्ट में  शामिल होते हैं। दिलजीत हाल ही में अक्षय कुमार, करीना कपूर और कियारा आडवाणी के साथ फिल्म गुड न्यूज़ में नजर आए थे। वैसे ,हम तो यह सोच रहे हैं कि जब डोनाल्ड ट्रंप इस तस्वीर को देखेंगे तो क्या रियेक्ट करेंगे?

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!