दिलजीत दोसांझ ने तस्वीर शेयर कर बताया, पहली बार सनी लियोनी के टच करने पर ऐसा था उनका हाल

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh), कृति सेनन और वरुण शर्मा की फिल्म अर्जुन पटियाला में सनी लियोनी (Sunny Leone) ने एक स्पेशल सॉन्ग किया है। दिलजीत ने एक तस्वीर को शेयर कर बताया कि सनी ने जब उन्हें पहली बार छुआ था तो कैसा था उनका हाल?

अर्जुन पटियाला फिल्म में सनी लियोनी ने स्पेशल सॉन्ग किया है। (फोटो- वीडियो ग्रैब)

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh), कृति सेनन (Kriti Sanon) और वरुण शर्मा (Varun Sharma) की फिल्म अर्जुन पटियाला (Arjun Patiala Movie) 26 जुलाई को रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म में सनी लियोनी (Sunny Leone) ने एक स्पेशल सॉन्ग ‘क्रेजी हबीबी वर्सेज़ डीसेंट मुंडा’ किया है। दिलजीत ने खुद पर बने एक मीम के जरिए बताया कि जब सनी ने पहली बार उन्हें टच किया था, तो उनका रिएक्शन कैसा था।

दिलजीत दोसांझ ने जिस तस्वीर को शेयर किया है, उसमें उनके साथ सनी लियोनी नजर आ रही हैं। तस्वीर पर लिखा है, ‘पहली बार किसी लड़की के छूने पर रिएक्शन।’ फोटो में दिलजीत की खुशी का अंदाजा लगाना ज्यादा मुश्किल नहीं है। फिल्म में उनका गाना ‘क्रेजी हबीबी वर्सेज़ डीसेंट मुंडा’ भी काफी पसंद किया जा रहा है।

दिलजीत दोसांझ ने शेयर किया खुद पर बना यह मीम…

बताते चलें कि दिलजीत दोसांझ ने करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में कबूल किया था कि वह इंटनेशनल स्टार काइली जेनर के बहुत बड़े फैन हैं। काइली के प्रति उनकी दीवानगी का आइडिया आप इस बात से लगा सकते हैं कि इस साल उन्होंने काइली जेनर के नाम पर एक गाना बना दिया था। दिलजीत काइली को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं।

अर्जुन पटियाला फिल्म की बात करें तो यह एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म है। फिल्म का ट्रेलर और गाने दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं। फिल्म में दिलजीत पुलिस अफसर के रोल में हैं। कृति सेनन रिपोर्टर बनी हुई हैं। वरुण शर्मा की जबरदस्त कॉमिक टाइमिंग इस फिल्म को और खास बना रही है। रोहित जुगराज ने फिल्म का निर्देशन किया है। टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार और कृष्ण कुमार फिल्म के निर्माता हैं।

‘अर्जुन पटियाला ही नहींं यह दमदार फिल्में भी होंगी इस हफ्ते रिलीज

देखिए अर्जुन पटियाला फिल्म का ट्रेलर…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।