Dabangg 3: सलमान खान की मां के रोल में फिर दिखेंगी डिंपल कपाड़िया, जानिए कैसे होगी उनके किरदार की वापसी

डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) एक बार फिर 'दबंग 3(Dabangg 3)' में सलमान खान (Salman Khan) की मां नैनी देवी के किरदार में दिखेंगी। फिल्म में फ्लैशबैक सीन में उनका ये किरदार दर्शकों को दोबारा दिखेगा।

डिंपल कपाड़िया 'दबंग 3' में सलमान खान की मां के किरदार में फिर दिखेंगी(फोटो:विरल/मानव)

डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) जल्द ही हॉलीवुड की राह पर चलेंगी और क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म ‘टेनेट’ में नजर आएंगी। लेकिन हॉलीवुड के साथ ही आप एक्ट्रेस की बेहतरीन एक्टिंग बॉलीवुड में भी देखने से नहीं चूकेंगे। ये एक्ट्रेस एक बार फिर ‘दबंग’ फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म ‘दबंग 3(Dabangg 3)’ में सलमान खान (Salman Khan) के मां के किरदार में नजर आएंगी।

जी हां, ‘दबंग(Dabangg)’ में नैनी देवी के किरदार में दिख चुकी ये एक्ट्रेस एक बार फिर इस रोल में दिखेंगी। हालांकि, इसके पहले पार्ट में उनकी मौत हो गई थी। ऐसे में ‘दबंग 3(Dabangg 3 Release Date)’ में वो फिल्म के दौरान इसके फ्लैशबैक सीन में नजर आएंगी। जानकारी के मुताबिक ये काफी लंबा फ्लैशबैक होगा जिसमें ये एक्ट्रेस चुलबुल पांडे यानि सलमान खान को फिर से डांटती-पुचकारती दिखेंगी।

इसके बाद यकीनन लोगों के मन में ये सवाल जरूर उठ रहा होगा कि फिल्म में सलमान के पिता के रूप में नजर आए दिवंगत एक्टर विनोद खन्ना का किरदार अब कौन निभाएगा। फिल्म में क्या उनसे जुड़े सीन दिखेंगे या किसी और ट्विस्ट के साथ उनके रोल को हटा दिया जाएगा। ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। फिलहाल इस एवरग्रीन एक्ट्रेस को दोबारा फिल्म में देखने के लिए दर्शक यकीनन काफी एक्साइटेड होंगे।

गौरतलब हो कि इस फिल्म की शूटिंग अप्रैल में शुरू हो चुकी है। कुछ वक्त पहले ही सलमान खान इंदौर के माहेश्वर में इसकी शूटिंग करते नजर आए थे। खबरों की मानें, तो अब इसकी शूटिंग मुंबई में होगी। सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की फिल्म ‘दबंग 3’ इस साल 20 दिसंबर को रिलीज होगी। इसमें साउथ के सुपरस्टार किच्चा सुदीप विलेन के रोल में नजर आएंगे। सुदीप फिल्म में लैंड माफिया का किरदार निभाने वाले हैं।

जानिए सलमान खान ने कपिल शर्मा शो में बचपन के कौन-से राज खोले…

वीडियो में देखिए ‘दबंग 3’ को लेकर मौनी रॉय ने क्या कहा…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।