हिन्दू से इस्लाम धर्म कबूल कर चुकी दीपिका कक्कर ने पति शोएब इब्राहिम के साथ ऐसे मनाई ईद

अपने पहले रोजा पर कुछ यूं कह गयी दीपिका कक्कर, शोएब के साथ ऐसे मनाई ईद

अपने पहले रोजा पर कुछ यूं कह गयी दीपिका कक्कर, शोएब के साथ ऐसे मनाई ईद

ससुराल सिमर का’ फेम टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने पति शोएब इब्राहिम के साथ अपनी पहली ईद धूमधाम से मनाई। इन दोनों की शादी इस साल फरवरी में मुस्लिम रीति-रिवाजों से हुई थी। शोएब से शादी की खातिर दीपिका ने अपना धर्म भी बदल लिया और हिंदू से मुस्लिम बन गईं। हालांकि, दीपिका का कहना है कि उन्होंने सिर्फ शादी की खातिर ऐसा किया है और वो दोनों धर्मों को मानती हैं।

शादी के बाद दीपिका की ये पहली ईद है इसीलिए उन्होंने इसकी जमकर तैयारी की । कुछ वीडियो सामने आए हैं जिसमें वे अपनी एक फैन से मेहंदी लगवातीं और ईद के लिए स्पेशन ड्रेल शरारा पसंद करती दिखी । उन्होंने फेस्टिवल के लिए बॉटल ग्रीन कलर एंड गोल्डन वर्क वाला शरारा पसंद किया। साथ ही उन्होंने मेहंदी में पति शोएब का नाम लिखवाया। बता दें, ईद के मौके पर दीपिका फैमिली के लिए अचारी मटन, दाल बाटी, पनीर मखनी बनाई।

दीपिका ने बताया कि रोजा रखना उनके लिए मुश्किल नहीं है, क्योंकि उन्होंने शादी से पहले भी रोजा रखा था। उन्होंने बताया कि अभी ईद के दिन का मेनू तय नहीं है लेकिन वे हसबैंड की पसंद का अचारी मटन, दाल बाटी और पनीर मखनी जरूर बनाएंगी। शादी के बाद की लाइफ पर बात करते हुए दीपिका ने कहा, “जिंदगी बहुत अच्छी चल रही है। जैसा उन्होंने सोचा था वैसा ही उन्हें मिला है। वे सास और ननद के साथ काफी वक्त बीताती हैं। शोएब के लिए उन्हें खाना बनाना बेहद पसंद है। उन्होंने बताया कि शोएब से शादी के फैसले पर उनके पेरेंट्स बेहद खुश थे।

बता दे कि, दीपिका कक्कड़ ने ‘नीर बहे तेरे नैना देवी’ सीरियल से अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था। उन्हें पहचान शो ‘ससुराल सिमर का’ से मिली। उन्होंने ‘बेइंतहा’, ‘शास्त्री सिस्टर्स’, ‘स्वांगिनी’, ‘बालिका वधू’, ‘कोई लौट के आया है’ जैसे कई सीरियल में काम किया।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.