सलमान खान-कैटरीना कैफ की बॉन्डिंग पर बोले अली अब्बास जफर, प्रियंका चोपड़ा को लेकर कही ये बड़ी बात

निर्देशक अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) उस पल सोशल मीडिया (Social Media) पर छा गए जब उन्होंने ट्वीट किया कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) उनकी फिल्म भारत (Bharat) का हिस्सा नहीं होंगी और निक टाइम के चलते इस फिल्म से बाहर हो गई।

डायरेक्टर अली अब्बास जफर, कैटरीना कैफ और सलमान खान

निर्देशक अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) उस पल सोशल मीडिया (Social Media) पर छा गए जब उन्होंने ट्वीट किया कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) उनकी फिल्म भारत (Bharat) का हिस्सा नहीं होंगी और निक टाइम के चलते इस फिल्म से बाहर हो गई। साथ ही अली अब्बास ने प्रियंका को उनके जीवन में खुशहाल पलों के लिए शुभकामनाएं दीं इसके बाद प्रियंका ने सगाई और अमेरिकी पॉपस्टार निक जोनास से शादी की।

अली अब्बास प्रियंका के फिल्म से बाहर जाने को लेकर पूछा गया तो उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, वेल वेल वेल… बहुत सारी चीजें थीं जो वह व्यस्त थीं। लेकिन मैं ट्विटर पर अपनी निक को लेकर कहीं गई टिप्पणी को लेकर ज्यादा कुछ नहीं कहने वाला हूं। हम सभी वास्तविकता और स्थिति की सच्चाई जानते हैं। जैसा कि मैंने हमेशा कहा है, हम टीम भारत के रूप में  प्रियंका के लिए बेहद खुश हैं। ”

प्रियंका के फिल्म भारत छोड़ने पर दिया ये रिएक्शन

अली आगे कहते हैं कि उनके पास भारत का हिस्सा नहीं होने के कारण थे। ” चाहे निर्माता, सलमान या मेरी बात हो। एक अडल्ट के रूप में हमने उनके कारणों को समझा और उन्हें जाने दिया।” उन्होंने जोर दिया कि अभिनेत्री के साथ उनका इक्वेशन हमेशा अच्छी रही है। “हमारे बीच केवल खुशी है। हम दोस्त हैं और हमेशा दोस्त रहेंगे, ”

कैटरीना कैफ की इस खूबी ने बनाया उन्हें खास

प्रियंका के बाहर निकलने से सलमान खान की अच्छी दोस्त कैटरीना कैफ की फिल्म भारत में एंट्री हुई। अली ने पहले उन्हें अपनी पहली फिल्म मेरे ब्रदर की दुल्हन (2011) और हाल ही में टाइगर ज़िंदा है (2017) में निर्देशित किया था। अली अपनी बात में कहते हैं, “कैटरीना को स्क्रिप्ट पसंद थी। वह तीन बड़ी फिल्मों ठग्स ऑफ हिंदोस्तान, जीरो और एबीसीडी 3 के साथ व्यस्त हैं। लेकिन वह किसी तरह से हमारी तारीखों में फिट बैठ गई। उनके कैरेक्टर में कुछ चेंज किए गए हैं। ”सलमान और कैटरीना ने टाइगर ज़िंदा है में अपनी केमिस्ट्री से प्रशंसकों का दिल जीत लिया था और अली को उम्मीद है कि वह भारत को और आगे ले जाएंगे।

कैटरीना कैफ की तस्वीर…

कैटरीना ने किया जोया के किरदार को प्रभावित

वह एक एक्ट्रेस के रूप में कैटरीना के विकास की भी प्रशंसा करते हैं। “जो भी कैटरीना ने पेशेवर और व्यक्तिगत रूप से पिछले सात वर्षों में किया वो ज़ोया (कैमरे में टाइगर ज़िंदा है में कैटरीना के चरित्र) को प्रभावित करती है। ” वह जिस तरह से अपनी भूमिका में मेचुरीटी के साथ आई थी, मैं काफी आश्चर्यचकित था।” ऑफ-स्क्रीन भी वह बहुत ही मजेदार कलाकार हैं। उन्होंने कहा, ” वह हमेशा सलमान खान के साथ सेल्फी लेने के लिए तैयार रहती हैं। वह सलमलान से बात करते-करते सेल्फी ले लेती हैं,” वह कहते हैं, “सलमान एक महान व्यक्ति हैं । उसके साथ रहना हमेशा सब कुछ एंटरटेनिंग होता है। ”

यहां देखिए अली द्वारा शेयर की गई सलमान और कैटरीना की तस्वीर…

सलमान खान ने दिया भारत के लिए हौसला

अली ने खुलासा किया कि यह सलमान ही थे जिन्होंने उनसे भारत बनाने को लेकर कहा था। “हालांकि मुझे स्क्रिप्ट पसंद थी, मैंने उनसे कहा, ‘भाई, मैं एडेपशन में अच्छा नहीं हूं क्योंकि जब तक मैं अपने लिए नहीं लिखूंगा, मुझे नहीं पता कि मैं इसे अच्छी तरह से निर्देशित कर पाऊंगा या नहीं। “लेकिन जब वे टाइगर की शूटिंग कर रहे थे तो सलमान ने अली से एक बार फिर फिल्म के बारे में पूछा। उन्होंने कहा, “मैंने जो कुछ भी मन में था उसे शेयर किया और मैं भरत को टाइटल क्यों देना चाहता था। उन्होंने कहा कि यह उनके लिए काम करेगा। इस तरह से भारत के लिए तय हुआ।’ “यह हम दोनों के लिए एक अलग फिल्म है। सलमान का कुछ कहना सही होने के लिए खुद को आगे हार्ड तरीके से धक्केले जैसा है। यह रोमांचक है क्योंकि फिल्म अस्पष्टीकृत क्षेत्र है।

सलमान सिर्फ अपनों को ही करते है परेशान

अपने और सलमान खान के रिश्ते को लेकर अली अब्बास ने कहा सलमान के अंदर सबसे अच्छी चीज ये है कि वो एक अच्छे लिसनर है। वह आपको सुनेंगे क्योंकि ये आपकी फिल्म है। इसके बाद उनके साथ ऐसे है कि मैं आपके साथ खड़ा हूं, लेकिन एक अनुभवी व्यक्ति के रूप में मैं यही सोचता हूं। उनके प्रोफेशनल केमिस्ट्री को लेकर काफी कुछ कहा गया है। ऐसा इसलिए क्योंकि वो काफी सहायक है। वो हमेशा आपके साथ खड़े हुए है जब आपको उनकी एडवाइस चाहिए होती है।उनके पास सबसे शानदार सेंस ऑफ ह्यूमर है। लोग उससे भयभीत महसूस करते हैं लेकिन वह बेहद मजाकिया है। वह अन्य अभिनेताओं की पूरी तरह से नकल कर सकते हैं। “उन्होंने आगे कहा,” लेकिन उनकी सबसे अच्छी गुणवत्ता यह है कि वह एक ईमानदार व्यक्ति हैं। यदि वह कुछ पसंद नहीं करता है, तो वह इसे छिपाने वाला नहीं है। इसके अलावा, मुझे लगता है, वह उन लोगों को परेशान करता है जिन्हें वह प्यार करता है। अगर वह आपको पसंद नहीं करता है, तो वह आपको कभी परेशान नहीं करेगा। ”

भारत में दिशा पटानी और तब्बू भी है स्टार

यह दिशा की मासूमियत थी, जिसने अली को कास्ट करने के लिए सोचने पर मजबूर किया। वे कहते हैं, ” हम एक ऐसी लड़की चाहते थे जो ताजी हवा की सांस की तरह हो और सबको चौंका सके। ” अली ने कहा कि भारत आज तक उनके लिए पैमाने और कहानी के मामले में सबसे चुनौतीपूर्ण फिल्म है। “मुझे उम्मीद है कि हम इसके साथ न्याय कर सकते हैं। ईद, 2019 पर सर्वश्रेष्ठ फिल्म लाने के लिए कलाकारों और चालक दल के सभी लोग मिलकर काम कर रहे हैं। हम कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। ” इसके साथ ही अली अब्बास ने अपनी जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें भी खुलकर इंटरव्यू में रखी।

यहां देखिए सलमान खान से जुडा वीडियो…

 

यहां देखिए  अली अब्बास जफर की तस्वीरें…

किसी हीरो से कम नहीं है अली अब्बास जफर…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।