डायरेक्टर उमंग कुमार ने फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी की सक्सेस को राजनीति से जोड़ा, लोकसभा चुनाव को लेकर कही ये बात

फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi Movie) डायरेक्टर उमंग कुमार ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत से पीएम मोदी की बायोपिक को बॉक्स ऑफिस पर लाभ मिलेगा और फिल्म अच्छा बिजनेस करेगी।

विवेक ओबेरॉय के साथ उमंग कुमार। (फोटोः इंस्टाग्राम)

अगर एग्जिट पोल की सही निकला तो देश में बीजेपी नीत एनडीए लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) जीत रही है। पीएम नरेंद्र मोदी फिर एक बार देश के प्रधानमंत्री बन सकते हैं। लेकिन एग्जिट पोल अपनी जगह है, हमें 23 मई तक रिजल्ट आने का इंतजार करना होगा। चुनाव परिणाम के अगले विवेक ओबेरॉय स्टारर फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी रिलीज होगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फैन्स और फॉलोवर्स डायरेक्टर उमंग कुमार की फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi )ज्यादा से ज्यादा संख्या में जा सकते हैं। लोकसभा चुनाव के परिणाम फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को काफी प्रभावित करेगा। फिल्म के डायरेक्टर उमंग कुमार ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत से पीएम मोदी की बायोपिक को बॉक्स ऑफिस (PM Narendra Modi Box Office Collection) पर लाभ मिलेगा और फिल्म अच्छा बिजनेस करेगी।

ज्यादा से ज्यादा लोग देखें फिल्म

उमंग कुमार ने कहा,’ हमने अपनी उंगलियों को क्रॉस किया है, यह संभव हो सकता है। अगर ऐसा होता है तो फिल्म को लाभ मिलेगा। अगर ऐसा नहीं होता है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि यह अच्छा प्रदर्शन नहीं करेगी। हमने अच्छी फिल्म बनाई है। हमें इस पर गर्व है और हम चाहते हैं कि इस फिल्म को सभी लोग देखें। जो भी हो, हमें लगता है कि हमने अच्छा काम किया है। हम लोग अपनी सांसें रोकते हुए शु्क्रवार का इंतजार कर रहे हैं।’

जो भी होने वाला है होने दो

उमंग कुमार (Omung Kumar) ने कहा कि वह राजनीति की जानकारी के मामले में जीरो हैं। उन्होंने कहा कि वह राजनीति में ज्यादा नहीं घुसते और न ही उन्होंने एग्जीट पोल देखें। वह सिर्फ अपनी फिल्म पर ध्यान केंद्रीत किए हुए हैं। जो भी होने वाला है होने दो, कोई अंदाजा नहीं कर सकते हैं।

विवेक ओबेरॉय को 16 साल बाद भी है सलमान खान से माफी मिलने का इंतजार

यहां देखिए फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी के डायरेक्टर उमंग कुमार का इंटरव्यू…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।