Sunny Deol: सनी देओल पर इस डायरेक्टर ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- ‘मेरे पैसे खा गया ये घमंडी एक्टर…’

डायरेक्टर और प्रोड्यूसर सुनील दर्शन ने हाल ही दिए इंटरव्यू में सनी देओल पर गंभीर आरोप लगाए हैं और दावा किया है कि एक्टर ने उनके पैसे नहीं लौटाए.

बॉलीवुड के एक्शन स्टार सनी देओल (Sunny Deol) ने अपने करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है. उन्होंने कई बड़े डायरेक्टर्स के साथ काम किया और लोगों के दिलों में एक अलग जगह बनाई. वहीं बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर सुनील दर्शन ने उनपर गंभीर आरोप लगा डाले हैं. जी हां दोनों ने ‘इंतकाम’, ‘लुटेरे’ और ‘अजय’ जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया है. हालांकि, बाद में दोनों ने एक साथ काम नहीं किया. लोगों को पता ही नहीं चल पाया आखिर ऐसी क्या बात हो गई दोनों ने एक साथ काम करना क्यों बंद कर दिया है. वहीं इसे लेकर सुनील ने खुलासा किया है. यह भी पढ़ें: HBD Karan Patel: जब करण पटेल ने काम्या पंजाबी को प्यार में दिया धोखा, कुछ महीनों बाद ही दूसरी लड़की से की शादी!

Sunny Deol and Suneel Darshan

सुनील दर्शन ने लगाए सनी देओल पर गंभीर आरोप

दरअसल दोनों ने साल 1996 में फिल्म ‘अजय’ की थी. इस दौरान दोनों के बीच खटास आ गई थी.  इसके बाद दोनों का रिश्ता खत्म हो गया था. अब सुनील दर्शन ने ‘बॉलीवुड हंगामा’ को दिए इंटरव्यू में बताया है, ‘सनी देओल में बहुत घमंड है. 26 साल बाद भी मेरी उनके साथ कानूनी लड़ाई चल रही है. पहले तो उन्होंने मेरे पैसे वापस लौटाने का वादा किया था लेकिन फिर कहा कि उनके पास पैसे नहीं है इसलिए मुझे उनके साथ फिल्म बनानी चाहिए. देश की एक रिटायर्ड चीफ जस्टिस के सामने ये मामला रखा गया था. सनी देओल ने कहा था मेरे पास पैसे नहीं हैं तो मेरे साथ एक फिल्म करेंगे. मैं उनके भाई बॉबी देओल के साथ काम कर रहा था. उनके साथ लगातार तीन फिल्में कीं. मेरी उनसे कोई दुश्मनी नहीं थी. मैंने सोचा कि गलती कोई भी सुधार सकता है लेकिन उन्होंने मुझे बेवकूफ बनाया. यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन के 32वें जन्मदिन पर उनके पैरेंट्स ने दिया खास सरप्राइज, एक्टर हुए इमोशनल; शेयर किया ऐसा नोट!

Suneel Darshan and Sunny Deol

सनी ने बनाया सुनील का पागल 

सुनील दर्शन ने आगे बताया कि सनी देओल फिल्म की शूटिंग की डेट को आगे बढ़ाते रहे और इस तरह से कॉन्ट्रैक्ट का समय निकल गया. तब वकीलों ने सनी देओल को नोटिस भेजा तो उनकी लीगल टीम ने कहा कि सनी देओल को फिल्म का एक डायलॉग पसंद नहीं आया. सुनील दर्शन ने कहा, ‘मुझे अपनी फिल्म के डायलॉग सनी देओल से अप्रूव कराने की जरूरत नहीं थी. क्या कभी किसी एक्टर ने फिल्म के डायलॉग अप्रूव किए हैं? उनका इरादा ही था. फिल्म में बहुत पैसा और समय लगाया था. फिर सनी देओल ने मुझे लंबी लड़ाई में खींच लिया. जो अभी तक जारी है’.

बता दें, साल 1996 में सुनील दर्शन ने सनी देओल पर फिल्म ‘अजय’ को अधूरा छोड़ने का आरोप लगाया था. बाद में सनी देओल ने इस फिल्म को शूट करने से मना कर दिया था. सुनील दर्शन का दावा है कि इस फिल्म को एंडिंग शूट किए बिना रिलीज किया गया था.

यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.