इस मलयालम फिल्म का रीमेक बनाएंगे डायरेक्टर उन्नी कृष्णन, एक साथ दिख सकते हैं अक्षय कुमार-शाहरुख खान!

डायरेक्टर उन्नी कृष्णन अपनी मलयालम फिल्म 'कोडाथी समाक्षम बालन वकील' के हिंदी रीमेक में अक्षय कुमार और शाहरुख खान के साथ एक फिल्म बनाना चाहते हैं और इसे लेकर वह दोनों से बात कर रहे हैं। फिल्म का प्रोडक्शन वायकॉम कर रहा है।

अक्षय कुमार और शाहरुख खान। (फोटोः इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और बादशाह शाहरुख खान के फैंस के लिए अच्छी खबर है। दोनों पहली बार एक साथ एक फिल्म में दिखाई देंगे। डायरेक्टर उन्नी कृष्णन अपनी आने वाली फिल्म में दोनों स्टार को लेने की योजना बना रहे हैं। उन्नी कृष्णन मलयालम फिल्म ‘कोडाथी समाक्षम बालन वकील’ का रीमेक है। डायरेक्टर ने कहा कि वह इसे लेकर दोनों से बात कर रहे हैं लेकिन अभी फाइनल नहीं हुआ है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक उन्नी कृष्णन ने कहा कि प्रोडक्शन कंपनी वायकॉम मूवी का रीमेक बनाने का विचार करने कर रहा है और इस पर चर्चा शुरुआती दौर में चल रही है। उन्होंने बताया कि वह अक्षय कुमार और शाहरुख खान से एक साथ फिल्म में काम करने की बात कर रहे हैं।

डायरेक्टर उन्नी कृष्णन की पहली कॉमेडी फिल्म

फिल्म ‘कोडाथी समाक्षम बालन वकील’ में मलयालम सुपरस्टार दिलीप, ममता मोहनदास और प्रिया आनंद हैं। यह फिल्म इस महीने की शुरुआत में रिलीज हुई थी। फिल्म में दिलीप को एक हकला वकील दिखाया गया है। यह फिल्म उन्नी कृष्णन की पहली कॉमेडी फिल्म हैं।

दोनों सेट पर नहीं मिल पाएंगे

इससे पहले शाहरुख खान से अक्षय कुमार के साथ काम करने के बारे में पूछा गया था। तो इस पर उन्होंने कहा था कि अक्षय कुमार के साथ काम करना अच्छा होगा, लेकिन वह दोनों सेट पर नहीं मिल पाएंगे। उन्होंने अपनी डिंपल वाली इस्माइल के साथ हंसते हुए कहा कि वह सुबह जल्दी नहीं उठ सकते हैं। उन्होंने कहा, ‘जब मैं सोने जाता हूं अक्षय उस समय उठ जाता है। उनका दिन बहुत जल्दी शुरू होता है।’

अक्षय कुमार की फिल्म 40-45 दिन में बन जाती है

आपको बता दें कि अक्षय कुमार बॉलीवुड में इकलौते ऐसे खिलाड़ी हैं जिनके पास बेहतर टाइम मैनेजमेंट स्किल है। वह अपनी अधिकत्तर फिल्मों को 40-45 दिनों में पूरा कर लेते हैं और सेट पर सयम पाबंदी के हिसाब से काम करते हैं। इसलिए अक्षय कुमार से हर कोई प्रभावित है। कुछ लोग उनके कदमों पर चलने की कोशिश भी करते हैं। अक्षय कुमार इस साल भी चार-पांच फिल्में आएंगी। जिसमें फिल्म ‘केसरी’ होली पर रिलीज होगी।

यहां देखिए हिंदीरश का लेटेस्ट वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।