दिशा और राहुल वैद्य ने शादी कि सालगिरह पर लिप लॉक करते तस्वीर की शेयर, राखी सावंत ने ऐसे लिए मजे !

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) ने एक साथ मनाई अपनी फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी। इस बीच राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने अपनी बीवी दिशा परमार (Disha Parmar) के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए खूबसूरत सा कैप्शन शेयर किया हैं। इस तस्वीर में राखी सावंत ने कमेंट कर के सभी को चौका दिया हैं।

टीवी जगत के मशहूर एक्टर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और उनकी पत्नी व एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) इन दिनों अपनी शादी कि सालगिरह मनाने लंदन पहुंचे। इस कपल ने 16 जुलाई 2021 को एक दूसरे का हाथ थामते हुए शादी के बंधन में बंधा था। दोनों अपनी फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी का जश्न लंदन की खूबसूरत लोकेशन के बीच यादगार बना रहे हैं। वही इस बीच सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) ने अपनी फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी क दूसरे को विश करते हुए बेहद प्यारी तस्वीरों के साथ नोट शेयर किया है। फैंस भी राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) कि तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। वही

 

शेयर किया ये प्यारा नोट :

दिशा परमार (Disha Parmar) ने अपनी शादी की पहली सालगिरह पर पति राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) को विश करते हुए फ्लाइट में बैठे एक दूसरे के साथ तस्वीर शेयर की हैं। इस तस्वीर में दोनों एक दूसरे को किश करते दिखाई दे रहे हैं। रोमांटिक पोज़ में इस कपल की तस्वीर लोग खूब पसंद कर रहे हैं। राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने अपनी पत्नी के लिए खूबसूरत नोट लिखा हैं। कैप्शन में लिखा कि, ‘पहली सालगिरह मुबारक हो मेरे प्यार … 1 साल बीत गया इतनी तेजी से … मैं आपको अपने जीवन साथी के रूप में पाकर बहुत धन्य हूं! वास्तव में आपको और केवल आप को अगले 7 जन्म के लिए चाहते हैं, हालांकि यह क्लिच लगता है। तेरी आतंरिक ख़ूबसूरती मुझे रोज़ चमकाती है.. आई लव यू वाइफ! कई और वर्षों की हँसी खुशी और प्यारे पलों के लिए ..🥂❤️ #DisHul।’

Disha Parmar and Rahul Vaidya
Disha Parmar and Rahul Vaidya
Disha Parmar and Rahul Vaidya

राखी ने किया कमेंट :

 

इस तस्वीर को देखने के बाद से फैंस के साथ साथ कई सेलेब्स ने भी इस कपल को विश किया है। वही एक्ट्रेस राखी सावंत ने कमेंट में हॅसता हुआ इमोजी शेयर किया हैं। हालांकि इस कमेंट का राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) ने अभी तक कोई कमेंट नहीं किया हैं।

Disha Parmar and Rahul Vaidya

दोनों की जोड़ी सुपरहिट :

एक म्यूजिक वीडियो के दौरान एक दूसरे से मिलने वाले राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) आज सबसे प्यारे कपल्स में से एक बन गए हैं। दोनों की लव स्टोरी लोगो को खूब पसंद आती हैं साथ ही दोनों की एक साथ जोड़ी केमेस्ट्री काफी इम्प्रेस करती हैं। बता दें, एक म्यूजिक वीडियो के दौरान ये कपल एक दूसरे मिला फिर दोनों में दोस्ती हुई और फिर प्यार और फिर ये प्यार साल 2021 में शादी के बंधन में बंध गया। राहुल (Rahul Vaidya) ने दिशा को बिग बॉस 14 के दौरान पुरे दुनिया के सामने अपने प्यार का इजहार करते हुए शादी के लिए प्रपोज़ किया था। फिर क्या इनका प्यार परवान चढ़ता गया। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचती हैं।

 

हाथ में पेप्सी लिए जैकलीन फर्नांडीज का हॉट अंदाज, आप भी देख कर हो जायेंगे हैरान !

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.