लंदन में वेकेशन एन्जॉय कर रही दिशा परमार ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें !

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) इन दिनों लंदन में अपना वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं साथ ही अपनी सालगिरह को शानदार बनाने के लिए लंदन पहुंचे यहीं। दोनों अपने वेकेशन कि तस्वीरें अपने फैंस और चाहने वालो के लिए शेयर किया करते हैं। वही अब दिशा परमार (Disha Parmar) ने तस्वीर शेयर किया हैं।

Rahul Vaidya and Disha Parmar

मशहूर टीवी एक्टर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) इन दिनों अपनी शादी कि सालगिरह को शानदार तरीके से मनाने के प्लान में हैं। ऐसे में ये कपल अपनी शादी कि सालगिरह को एन्जॉय करने के लिए लंदन पहुंच गए हैं। वही इस बीच सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) अपने वेकेशन कि तस्वीरें अपने फैंस और चाहने वालो के लिए शेयर किया करते हैं। हाल ही में दोनों ने सनसेट को एन्जॉय किया और अपनी शानदार तस्वीरें शेयर कि हैं। दोनों एक साथ काफी प्यारे लग रहे हैं। फैंस भी राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) कि तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। वही अब दिशा ने अपने कई तस्वीरें शेयर कि हैं।

 

शेयर की तस्वीर :

दिशा परमार (Disha Parmar) ने म्यूजिक कंसर्ट एन्जॉय करती नजर आई जहा उनके पति राहुल (Rahul Vaidya) भी साथ मौजूद थे। जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है। वही कई तस्वीरें दिशा (Disha Parmar) ने शेयर की हैं। दिशा (Disha Parmar) इन तस्वीरों में ग्रीन हुडी और जीन पहने काफी प्यारी लग रही हैं। साथ ही उन्होंने अपने लुक को कम्प्लीट करते हुए बालो को खुला छोड़ा है और नर्मल सा फेस पे मेकअप किया है। तस्वीरों में राहुल और दिशा (Disha Parmar) का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है।

 

Disha Parmar
Disha Parmar
Disha Parmar
Disha Parmar

ऐसे किया प्रपोज़ :

 

आपको बता दें, राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) इस दूसरे से एक म्यूजिक वीडियो के दौरान मिले थे। फिर दोनों में दोस्ती हुई और फिर प्यार और फिर ये प्यार साल 2021 में शादी के बंधन में बंध गए। राहुल (Rahul Vaidya) ने दिशा को बिग बॉस 14 के दौरान पुरे दुनिया के सामने अपने प्यार का इजहार करते हुए शादी के लिए प्रपोज़ किया था। फिर क्या इनका प्यार परवान चढ़ता गया।

 

सुष्मिता सेन नहीं कर रही ललित मोदी को डेट, अपने प्यार के बारे में किया खुलासा !

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.