दिशा पाटनी ने पोस्ट की हॉट फोटो तो टाइगर श्रॉफ की माँ ने किया ये कमेंट

दिशा पाटनी ने शेयर की अपनी हॉट फोटो, ऐसा रहा टाइगर श्रॉफ की माँ का रिएक्शन

दिशा पाटनी ने शेयर की अपनी हॉट फोटो, ऐसा रहा टाइगर श्रॉफ की माँ का रिएक्शन

दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी खुबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं| अब ऐसे में हाल में उन्होंने स्विमसूट में एक फोटो शेयर की जिसपर टाइगर श्रॉफ की माँ का रिएक्शन आया| दरअसल टाइगर श्रॉफ की माँ ने लिखा “वंडर वुमन”| इसपर दिशा ने भी स्माइली के साथ रिप्लाई दिया| यहाँ देखिये दिशा पाटनी का ये पोस्ट-

 

‘बागी 2’ की सफलता के बाद दिशा पाटनी के फॉलोअर्स काफी बढ़ गए हैं। इस फिल्म में भले ही दिशा पाटनी का रोल कम हो लेकिन टाइगर श्रॉफ के साथ उनकी जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। साल 2018 की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्मों में शामिल ‘बागी 2’ की एक्ट्रेस दिशा ने अपना एक शानदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अंडरवाटर करतब दिखा रही हैं।

 

एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने किया पुल में योगा। जी हां,जहां लोग जमीन पर योगा करने के लिए कंतालते है वहीं दिशा ने किया स्विंग पूल में स्टंट। हाल ही में जो वीडियो दिशा ने शेयर क‍िया है उसमें वो पानी के अंदर हाथ के बल खड़ी होकर स्‍टंट कर रही है । दिशा के वीडियो पर फैंस ने कई सारे कमेेंट्स भी किए हैं। कुछ ने दिशा के इस चैलेंज को स्वीकार किया तो किसी ने दिशा के इस स्टंट की सराहना की। दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इस वीडियो के साथ ही दिशा पाटनी के एक और वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह पानी के साथ रेस लगाती हुई नजर आ रही हैं।

लगता है द‍िशा को भी टाइगर के स्‍टंट करने की आदत लग गई है, तभी तो वो उन्‍हीं की तरह कर रही है कारनामे। दिशा पाटनी के इस हैरत अंगेज कारनामे को देखकर टाइगर श्रॉफ भी हैरान होंगे । बता दें, दिशा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2015 में तेलुगु फिल्म ‘लोफर’ के जरिए की थी। साल 2016 में आई ‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म थी। 2017 में उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म ‘कुंग फू योगा’ रिलीज हुई। 2018 में ‘बागी 2’ के बाद एक्ट्रेस ‘संघमित्रा’ में नजर आएंगी।

श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।