Bharat: दिशा पटानी ने कैटरीना कैफ के साथ फिल्म में सीन नहीं होने पर जताया अफसोस, सलमान खान को लेकर कही ये बात

सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ काम करना दिशा पटानी के लिए बहुत बड़ा मूमेंट रहा है, जबकि उन्होंने इससे सिर्फ दो ही फिल्में ही की हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें थोड़ी निराशा हुई कैटरीना कैफ के साथ काम करने का मौका नहीं मिला।

  |     |     |     |   Updated 
Bharat: दिशा पटानी ने कैटरीना कैफ के साथ फिल्म में सीन नहीं होने पर जताया अफसोस, सलमान खान को लेकर कही ये बात
भारत फिल्म में दिशा पटानी के किरदार का नाम राधा है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

अली अब्बास जफर की फिल्म भारत के सॉन्ग स्लो मोशन में दिशा पटानी (Disha Patani Slow Motion) के डांस ने ऑडियंस का दिल जीत लिया। इस फिल्म में वह ग्रेट रशियन सर्कस की एक कलाकार का किरदार निभाया था। दिशा पटानी ने खुलासा किया कि इस किरदार को निभाने के लिए उन्होंने कई करतब सीखे। उन्होंने ये भी बताया कि शूटिंग के दौरान वह घायल होने का बावजूद भी उन्होंने डांस, फ्लिप्स, फायर हूप्स जैसे स्टंट किए।

दिशा पटानी (Disha Patani) ने कहा,’यह अब तक का सबसे कठिन किरदार था। शूटिंग के दौरान मेरे घुटने में चोट लगी और अभी फ्लिप्स, डांस, आग के घेरे में कूदने जैसे काम किया। यहां तक की घुटने की चोट ठीक नहीं हुई है।’ सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ काम करना दिशा पटानी के लिए बहुत बड़ा मूमेंट रहा है, जबकि उन्होंने इससे सिर्फ दो ही फिल्में ही की हैं।

मैं ऐसी कलाकार नहीं हूं जो एक टाइम में दर्जनों प्रोजेक्ट साइन कर लूं। मैं बहुत धीरे काम करती हूं और अपने काम को बहुत एन्जॉय करती हूं। मुझे लगता है कि मुझे एक समय में एक ही चीज पर फोकस करना चाहिए और मैं इसमें अपना पूरा सौ प्रतिशत देती हूं। मुझे कुछ भी करने का फैसला लेने में टाइम लगता है।

कैटरीना कैफ के साथ नहीं मिला काम करने का मौका

सलमान खान (Salman Khan) के बारे में उन्होंने कहा कि वह बहुत एक्टर हैं। वह काफी हार्डवर्किंग, हंबल, लोगों को समझने वाले और वह हर किसी के लिए अच्छे हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें थोड़ी निराशा हुई क्योंकि डिफ्रेंट इरा के केरेक्टर करते वक्त कैटरीना कैफ के साथ काम करने का मौका नहीं मिला। भारत के बाद अब, दिशा पटानी (Disha Patani Video) इन दिनों मोहित सूरी की फिल्म मलंग में आदित्य रॉय कपूर के अपॉजिट शूटिंग कर रही हैं और फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

दिशा पटानी की पांच फिल्में जो साबित करती हैं कि वे हॉट ही नहीं बेहतरीन एक्ट्रेस भी हैं!

यहां देखिए सलमान खान ने तोड़ा अपना ये वादा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply