दिशा की इस हॉट बिकनी लुक ने सोशल मीडिया पर मचाई खलबली, फैंस बोले-‘मार डालोगी’

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें पूल किनारे उनका ये हॉट अंदाज़ आपके दिल में आग लगा सकता है। फैंस इस पिक्चर पर बड़े ही दिलचस्प कमेंट कर रहे है। इस फोटो पर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन का कमेंट भी आया है।

दिशा पाटनी की तस्वीर (फोटो : इंस्टाग्राम )

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) अपने बोल्ड लुक के कारण लोगों की फेवरेट है। वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें पोस्ट करती रहती है। हाल ही में, दिशा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें पूल किनारे उनका ये हॉट अंदाज़ आपके दिल में आग लगा सकता है।

ये एक ब्लैक ऐंड वाईट तस्वीर है जिसमें दिशा बिकिनी में एक पूल किनारे बैठी है। वे काफी रिलेक्स दिख रही है। उनकी ये कातिल अदाएं किसी को भी अपना दीवाना बना सकती है। बता दें की दिशा इस वक्त थाईलैंड में वेकेशन एंज्वाय कर रही है। उनकी ये पिक्चर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

फैंस उनका ये हॉट अवतार देखकर हैरान है। वे इस पिक्चर पर बड़े ही दिलचस्प कमेंट कर रहे है। किसी ने कहा कि ‘बहुत ठंडी है’ तो कोई बोल रहा है ‘एग्जाम चल रहे है, पढ़ने दो दीदी प्लीज!’ सबसे ज्यादा खास बात तो ये है कि इस फोटो पर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन का कमेंट भी आया है। वे लिखती है- ‘Damannn’

ये कमेंट्स हमें बताते है कि लोगों के लिए दिशा का ये बोल्ड लुक झेलना कितना मुश्किल हो रहा है शायद दिशा ने इससे पहले इस तरह का फोटो नहीं खिंचवाया है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों दिशा अपनी आने वाली फिल्म ‘मलंग’ (Malang) की तैयारियां कर रही है। ये फिल्म 2020 में रिलीज़ होगी। दिशा के इस फिल्म में एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) के साथ नज़र आने वाली है।