Disha Patani Pics: दिशा पाटनी ने ऑफ शोल्डर कॉर्सेट ड्रेस में दिखाया सिजलिंग लुक, फैंस हुए फिदा

एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप के बाद दिशा अब और भी बोल्ड लुक में नजर आने लगी हैं.

Disha Patani

Disha Patani Pics: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप के बाद दिशा अब और भी बोल्ड लुक में नजर आने लगी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का बेहद ही सिजलिंग लुक देखने को मिला है. दिशा अदाओं से हर बार फैंस को मदहोश कर देती हैं और इस बार भी दिशा ने यही किया है.

दिशा पटानी का सिजलिंग लुक:

दिशा पाटनी (Disha Patani) की गिनती बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस में की जाती हैं. अक्सर उनका सिजलिंग और ग्लैमरस लुक देखने को मिलता है. वहीं बिकिनी लुक की तो दिशा क्वीन है. उनकी कोई भी तस्वीर मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है, जब बीती रात उन्हें एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया, जहां उन्हें देखते ही पैप्स ने उनकी ढेरों झलकें कैमरे में कैद की हैं.

Disha Patani

यह भी पढ़ें:  Konkona Sen Sharma Birthday: शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थी कोंकणा सेन, रणवीर शोरी से हुआ था तलाक

दिशा पटानी का बोल्ड लुक:

दिशा पाटनी (Disha Patani) की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वह देर रात बांद्रा के अकीना रेस्टोरेंट से बाहर निकलती दिखाई दे रही हैं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि दिशा पिंक और ऑरेंज शेड में फ्लोरल कोर्सेट ऑउटफिट कैरी किया है. इस ऑफ शोल्डर ड्रेस के साथ उन्होंने नाजुक सा लॉकेट को एसेसराइज किया है.

Disha Patani

यह भी पढ़ें: BB16: निमृत कौर अहलूवालिया की मां ने बेटी की मेंटल हेल्थ को लेकर तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘बेटी को ऐसे देखकर…’

Disha Patani

दिशा पटानी के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म ‘योद्धा’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा संग एक्शन करते हुए नजर आएंगी. इसके अलावा दिशा पटानी के पास और भी कई बड़े प्रोजेक्ट हैं.

यह भी पढ़ें: Monalisa: मोनालिसा का डीप नेक ब्लाउज संग साड़ी में दिखा सेक्सी लुक, बोल्ड अंदाज पर फिदा हुए फैंस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.