‘बागी 3’ में टाइगर के साथ दिशा पाटनी भी आएंगी नजर, वायरल वीडियो में दिखाई दी एक झलक

दिशा पाटनी (Disha Patani) सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को लेकर हमेशा मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखे ही देखते वायरल हो जाती हैं। वहीं इस बार दिशा अपनी एक वीडियो को लेकर चर्चा में आ गई हैं। इस वीडियो में दिशा 'बागी 3' (Baaghi 3) फिल्म की सेट पर दिखाई दे रही हैं। वीडियो से ये बात साफ हो गई है कि अब दिशा भी बागी में दिखाई देंगी।

दिशा पाटनी की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

दिशा पाटनी (Disha Patani) सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को लेकर हमेशा मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखे ही देखते वायरल हो जाती हैं। वहीं इस बार दिशा अपनी एक वीडियो को लेकर चर्चा में आ गई हैं। इस वीडियो में दिशा ‘बागी 3’ (Baaghi 3) फिल्म की सेट पर दिखाई दे रही हैं। वीडियो से ये बात साफ हो गई है कि अब दिशा भी बागी में दिखाई देंगी।

दिशा पाटनी के फैंस के लिए ये अच्छी खबर है कि दिशा एक बार फिर से टाइगर के साथ बड़े परदे पर दिखाई देंगी। बता दें इस बार बागी 3 में टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्ममेकर्स ने ट्विटर हैंडल पर दिशा पाटनी का एक विडियो शेयर किया है। जिससे स्पष्ट हो गया है कि दिशा भी बागी 3 का हिस्सा बनेगी।

 

‘बागी 3’ की शूटिंग तेजी से चल रही है। इस फिल्म का एक शूट हाल ही में टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर सर्बिया से शूटिंग किया। वहीं अब मुंबई में 40 दिन का शूटिंग शेड्यूल और बाकी बचा है। बता दें इस बार फिल्म में टाइगर और श्रद्धा के साथ रितेश देशमुख भी मुख्य भूमिका नजर आने वाले हैं।

अगर दिशा पाटनी (Disha Patani) के काम की बात करें तो अभी वह मलंग के साथ साथ सलमान खान (Salman Khan) की ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ में दिखाई देंगी। ये फिल्म साल 2020 में ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी। वहीं मलंग में दिशा आदित्य रॉय कपूर (Aaditya roy kapoor) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) के साथ दिखाई देंगी।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.