टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ के तस्वीर पर दिशा पाटनी ने किया प्रभावशाली कमेंट, यहाँ देखिए तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ बहुत अच्छे दोस्त हैं। दोनों एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करना पसंद करते है। हालही में दोनों की इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हुई तस्वीर सोशल मीडिया की सुर्खियों में थी।

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ के तस्वीर पर दिशा पाटनी ने किया मजेदार कमेंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna shroff) बहुत अच्छे दोस्त हैं। दोनों एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करना पसंद करते है। हालही में दोनों की इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हुई तस्वीर सोशल मीडिया की सुर्खियों में थी। दोनों की शानदार केमिस्ट्री भी फैंस भी बहुत पसंद करते हैं। हालही में कृष्णा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिस पर दिशा पाटनी ने कमेंट किया। दरअसल कृष्णा ने अपने पैट के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। कृष्णा की तस्वीरों पर दिशा ने कमेंट कर लिखा- “So cute your core…”

यह भी पढ़े: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के बेटे का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल, बैक फ्लिप देख चौक जाएंगे आप

आपको बता दे हालही में दिशा और कृष्णा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो में दोनों मस्ती करती नजर आ रही थीं। उस वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री जबरदस्त थी। बता दें कि दिशा के पिछले काफी वक्त से टाइगर श्रॉफ को डेट करने की खबरें हैं। हलाकि दोनों ने इस बात पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है। दिशा टाइगर की फैमिली के साथ बहुत अच्छा बॉन्ड शेयर करती है।

वर्क फ्रंट की बात करे तो, दिशा पाटनी पिछली बार फिल्म मलंग में दिखी थीं। फिल्म मोहित सूरी ने डायरेक्ट किया था। फिल्म में दिशा के साथ-साथ आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू जैसे कलाकार थे। हलाकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं कर सकी थी। बता दे दिशा पाटनी अपकमिंग फिल्म राधे में नजर आएंगी।

यह भी पढ़े: Lockdown के बीच जब एक्ट्रेस पूजा बेदी मंगेतर के साथ पहुंची गोवा, लोगो ने किया जमकर ट्रोल

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: 

Comments are closed.