Disha Patani Hot Look: दिशा पटानी का मोनोकिनी में दिखा होट लुक, एक फैन ने गर्लफ्रेंड बनने के लिए किया प्रपोज

बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्री का खिताब हासिल कर चुकी दिशा पटानी (Disha Patanai) भारत  फिल्म को लेकर चर्चे में हैं। सलमान खान की फिल्म भारत (Salman Khan's Bharat) का ट्रेलर और कई गाने लॉन्च कई जा चुके हैं जिनमे दिशा के अभिनय की खूब तारीफ़ हो रही है।

दिशा पटानी की हॉट तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस का खिताब हासिल कर चुकी दिशा पटानी (Disha Patani) भारत  फिल्म को लेकर चर्चे में हैं। सलमान खान की फिल्म भारत (Salman Khan’s Bharat) का ट्रेलर सहित कई सॉन्ग आउट हो चुके हैं, जिनमें दिशा के अभिनय की खूब तारीफ हो रही है। इसके अलावा अपनी हॉटनेस और फिटनेस को लेकर भी दिशा हमेशा ट्रेंड में  हैं। अपने फैंस के लिए वे हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहती हैं। इस बार दिशा ने इंस्टाग्राम अकाउंट अपर अपनी जो तस्वीर पोस्ट की है, वो वाकई बेहद सेक्सी है।

इस बोल्ड फोटो में हम देख पा रहे हैं कि दिशा पटानी (Disha Patani Sexy Photo) ने पिंक कलर की मोनोकिनी पहनी है और स्विमिंग पूल में कहर ढा रही हैं। मोनोकिनी में उनके क्लीवेज साफ नजर आ रहे है। इस तस्वीर के सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही उनके फैंस ने लगातार कमेंट कर रहे  हैं। दिशा पटानी के एक फैन ने गर्लफ्रेंड बनने के लिए प्रपोज भी कर दिया। फैन ने दिशा पटानी के पोस्ट पर लिखा, ‘मेरी गर्लफ्रेंड बनोगी?’

टाइगर श्रॉफ के साथ रिलेशनशिप में

दिशा की इस फोटो को अब तक चार लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। आपको बता दें कि दिशा की फैन फॉलोविंग लाखों की तादाद में है। सिर्फ इंस्टाग्राम पर ही उनके 21 मिलियन फॉलोवर्स हैं। इन सबके बावजूद दिशा अपने अफयेर को लेकर चर्चे में रहती हैं। कहा जाता है कि बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ दिशा का अफेयर है। हालांकि टाइगर ने कभी इस खबर की पुष्टि नहीं की है पर अक्सर ही दिशा के साथ स्पॉट होते रहते हैं।

देखें दिशा पटानी द्वारा पोस्ट की गई हॉट एन्ड बोल्ड तस्वीर 

भारत फिल्म में दिशा पटानी की एक्टिंग कैसी होने वाली है? देखने के लिए फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आप दिशा के बारे में लेटेस्ट जानकारी पाना चाहते हैं तो पढ़ते रहें हिंदी रश डॉट कॉम।

दिशा पटानी जैसे गुलाबी और कोमल होंठ पाने के लिए अपनाएं ये 5 आसान घरेलू तरीके

वीडियो में देखें दिशा पटानी से जुड़ी अहम् न्यूज़ 

धर्मेंद्र दुबे :मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।