दिशा पाटनी ने कुछ ऐसा किया जिसे देखकर टाइगर श्रॉफ भी हो गए हैरान

दिशा पाटनी ने की ऐसी हरकत, टाइगर श्रॉफ भी गए चौंक

दिशा ने की ऐसी हरकत, टाइगर श्रॉफ भी गए चौंक

‘बागी 2’ की सफलता के बाद दिशा पाटनी के फॉलोअर्स काफी बढ़ गए हैं। इस फिल्म में भले ही दिशा पाटनी का रोल कम हो लेकिन टाइगर श्रॉफ के साथ उनकी जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। साल 2018 की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्मों में शामिल ‘बागी 2’ की एक्ट्रेस दिशा ने अपना एक शानदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अंडरवाटर करतब दिखा रही हैं। एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने किया पुल में योगा। जी हां,जहां लोग जमीन पर योगा करने के लिए कंतालते है वहीं दिशा ने किया स्विंग पूल में स्टंट। हाल ही में जो वीडियो दिशा ने शेयर क‍िया है उसमें वो पानी के अंदर हाथ के बल खड़ी होकर स्‍टंट कर रही है । दिशा के वीडियो पर फैंस ने कई सारे कमेेंट्स भी किए हैं। कुछ ने दिशा के इस चैलेंज को स्वीकार किया तो किसी ने दिशा के इस स्टंट की सराहना की। दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इस वीडियो के साथ ही दिशा पाटनी के एक और वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह पानी के साथ रेस लगाती हुई नजर आ रही हैं।

दिशा का यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है, इसे अब तक 52 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो के कैप्शन में दिशा अपने फैन्स से पूछ रही हैं कि क्या आप ऐसा कर सकते हैं? 3 दिन पहले दिशा ने जेट स्कीइंग चलाते हुए अपना एक वीडियो जारी किया था।
लगता है द‍िशा को भी टाइगर के स्‍टंट करने की आदत लग गई है, तभी तो वो उन्‍हीं की तरह कर रही है कारनामे। दिशा पाटनी के इस हैरत अंगेज कारनामे को देखकर टाइगर श्रॉफ भी हैरान होंगे । बता दें, दिशा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2015 में तेलुगु फिल्म ‘लोफर’ के जरिए की थी। साल 2016 में आई ‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म थी। 2017 में उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म ‘कुंग फू योगा’ रिलीज हुई। 2018 में ‘बागी 2’ के बाद एक्ट्रेस ‘संघमित्रा’ में नजर आएंगी।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.