दिशा पटानी व्हाइट ड्रेस में ढाया कहर, फोटो देखते ही हो जाओगे दिशा पर फ़िदा, देखें तस्वीरें  

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी (Disha Patani) अपनी आगामी फिल्म मलंग (Malang) में जलवे बिखरने तैयार है। मलंग में दिशा के साथ आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur), अनिल कपूर (Anil Kapoor) हुए कुणाल खेमू (KUnal Khemmu) अहम किरदार निभाने वाले है।

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी (Disha Patani) अपनी आगामी फिल्म मलंग (Malang) में जलवे बिखरने तैयार है। मलंग में दिशा के साथ आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur), अनिल कपूर (Anil Kapoor) हुए कुणाल खेमू (KUnal Khemmu) अहम किरदार निभाने वाले है। हाल ही में मलंग का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है और इस फिल्म में दिशा के किरदार को सहराया गया है।

इस ख़ुशी में आदित्य रॉय कपूर ने सारे टीम को अपने घर पर न्योता दिया दिया। इस जश्न में दिशा पटानी, अनिल कपूर सहित सारे लोग आये थे। दिशा ने बहुत ही खूबसूरत व्हाइट ड्रेस पहना तह और हमेशा की तरह वह बहुत खूबसूरत दिख रही थी। देखें तस्वीरें

मलंग ट्रेलर लॉच के दौरान, अनिल कपूर ने दिशा और आदित्य के बारे में बात की थी, कहा था कि “मलंग के बाद, आदित्य और दिशा बहुत बड़े अभिनेता बन जायेंगे। मैंने बहुत अभिनेता को ऐसा कहा है और वे बने भी है। मैंने इन दोनों को हर फ्रेम में देखा है, दोनों को देख के मज़ा आया। कभी कभी लगता है काश में इतना यंग होता।”

देखे फिल्म मलंग का ट्रेलर यहां: