दिशा पटानी का ब्लैक हाफ शोल्डर ड्रेस में ऐसा पोज, यूज़र ने किया ये कमेंट !

दिशा पटानी (Disha Patani) इन दिनों अपनी अपकमिंग एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' के प्रमोशन में बिजी हैं। ऐसे में दिशा पटानी (Disha Patani) का आये दिन ग्लैमरस अंदाज अलग से सुर्खियां बटोरता नजर आता हैं। फ़िलहाल दिशा पटानी (Disha Patani) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी तस्वीर शेयर की हैं इन तस्वीरों में दिशा का लुक काफी अट्रैक्टिव लग रही हैं।

दिशा पटानी (Disha Patani) बॉलीवुड जगत की सबसे हॉट एक्ट्रेस में से एक हैं। दिशा (Disha Patani) अक्सर अपनी क्यूट लुक्स और ग्लैमरस लुक में तस्वीरें शेयर किया करती हैं। दिशा (Disha Patani) की तस्वीरें और वीडियोस फैन्स को इंप्रेस करती रहती हैं। हाल ही में दिशा पटानी (Disha Patani) ने अपने क्यूट से लुक को लेकर काफी में रही हैं। जिसमे उन्होंने बेबी पिंक कलर में शार्ट ड्रेस पहनी हुई थी। दिशा पटानी (Disha Patani) इस लुक में काफी क्यूट लग रही थी। वही अब दिशा ने अपनी बेहद ग्लैमरस तस्वीर शेयर की हैं। जिसे दिशा पटानी (Disha Patani) के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

 

शेयर की तस्वीर :

 

इन दिनों दिशा पटानी (Disha Patani) अपनी अपकमिंग एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ के प्रमोशन में बिजी हैं। ऐसे में दिशा पटानी (Disha Patani) का आये दिन ग्लैमरस अंदाज अलग से सुर्खियां बटोरता नजर आता हैं। कभी दिशा पटानी (Disha Patani) का साड़ी लुक तो कभी बेबी लुक तो कभी हॉट और ग्लैमरस लुक सुर्ख़ियों में बना रहता हैं। फ़िलहाल दिशा पटानी (Disha Patani) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी तस्वीर शेयर की हैं इन तस्वीरों में दिशा का लुक काफी अट्रैक्टिव लग रही हैं।

Disha Patani

इस तस्वीर में दिशा ब्लैक कलर के हाफ सोल्डर, थाई स्लिट ड्रेस और हाई हिल्स पहने नजर आ रही हैं। इसी के साथ उन्होंने हाथो में सिल्वर कलर का एक खूबसूरत बैग भी लिया हैं। अपने लुक को कम्प्लीट करते हुए दिशा (Disha Patani) ने रेड कलर की डार्क लिपस्टिक के साथ फेस पर नर्मल मेकअप किया हैं और बालो को खुला छोड़ा हैं। दिशा (Disha Patani) ने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज़ देकर अपने फैन्स के होश उड़ा दिए हैं।

Disha Patani
Disha Patani
Disha Patani

दिशा (Disha Patani) कि इस तस्वीर पर यूज़र ने खूब कमेंट किया हैं। एक यूज़र ने लिखा कि, ‘क्या खूब लगती हो’, दूसरे ने लिखा, ‘हॉट’, तीसरे ने लिखा कि, ‘हाय किन्नी सोनी लग रही हो’। ऐसे ही तमाम यूज़र्स ने कमेंट किये हैं।

Disha Patani

इन फिल्मो में आएंगी नजर :

एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) के काम की बात करे तो फ़िलहाल वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ के रिलीज़ के इंतजार में हैं। इस फिल्म दिशा पटानी (Disha Patani) के अलावा अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम और तारा सुतारिया भी नजर आने वाले हैं। फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ 29 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। इसके अलावा दिशा (Disha Patani) जल्द ही धर्मा प्रोडक्शन की ‘योद्धा’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिखाई देंगे। इसी के साथ दिशा (Disha Patani) बहुभाषी विज्ञान-फाई फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ में प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ एक्टिंग करते नजर आएंगी।

 

दिशा और राहुल वैद्य ने शादी कि सालगिरह पर लिप लॉक करते तस्वीर की शेयर, राखी सावंत ने ऐसे लिए मजे !

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.