दिशा पटानी ने खास अंदाज में किया फिल्म भारत का प्रमोशन, देखिए एक्ट्रेस का नया स्लो मोशन वीडियो

दिशा पटानी ने फिल्म के प्रमोशन(Bharat Movie Promotion) के लिए एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस इंस्टाग्राम वीडियो में वह स्लो मोशन में चल रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने फिल्म के पॉपुलर के सॉन्ग स्लो मोशन लिखा।

भारत फिल्म की एक्ट्रेस दिशा पटानी। (फोटोः इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी ने अपनी अपनी फिल्म भारत के प्रमोशन (Bharat Movie Promotion) में लगी हुई हैं। दिशा पटानी फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ पहली बार काम रही हैं। दिशा पटानी ने फिल्म के प्रमोशन के लिए एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस इंस्टाग्राम वीडियो में वह स्लो मोशन में चल रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने फिल्म के पॉपुलर के सॉन्ग स्लो मोशन लिखा।

दिशा पटानी ने वीडियो (Disha Patani Video) के कैप्शन में ‘स्लो मोशन में’ लिखा। इस वीडियो में वह एक होटल के लॉन में है। उन्होंने फूलों की छाप वाला गाउन पहना हुआ है। फिल्म के सॉन्ग स्लो मोशन (Slow Motion Song) में, दिशा पटानी बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के साथ डांस करते हुए दिखाई दी। 60 के दशक में लगे फिल्म के सेट पर वह एक यंग सर्कस आर्टिस्ट के तौर पर दिखाई दी। दिशा पटानी ने इस सॉन्ग में पीली साड़ी पहनी हुई थी जिसमें वह काफी बोल्ड दिखीं और इंटरनेट पर वायरल हो गई।

यहां देखिए दिशा पटानी के इंस्टाग्राम पोस्ट में स्लो मोशन वीडियो-  

दिशा पटानी के स्लो मोशन लुक की रवीना टंडन से तुलना

दिशा पटानी के लुक (Disha Patani Looks) को देखकर लोगों टिप टिप बरसा पानी की रवीना टंडन की पीली साड़ी की याद आई, कई लोगों ने इसके लिए उनको ट्रोल करने के भी कोशिश की गई। दिशा पटानी ने इस वीडियो के बाद इसी लोकेशन की कुछ और तस्वीरें भी शेयर की है। इन तस्वीरों में उन्होंने डेनिम के पेयर और सफेद सफेद टॉप पहना हुआ है। जिस पर डेनिम की जैकेट भी पहनी हुई थी। उन्होंने जूड़ा पहना हुआ है। आपको बता दें कि  सलमान खान, कैटरीना कैफ और दिशा पटानी स्टारर फिल्म 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज होगी।

दिशा पटानी ने किया टाइगर श्रॉफ को लेकर ये बड़ा खुलासा

यहां देखिए स्लो मोशन सॉन्ग में दिशा पटानी ने  सलमान खान को किया किस…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।