दिशा पटानी ने टाइगर श्रॉफ की ‘बाघी 3’ का ट्रेलर देख कहा कुछ ऐसा, टाइगर को भी नहीं होगा यकीन

टाइगर की फिल्म का ट्रेलर देख दिशा पटानी (Disha Patani) भी खुद को रिएक्शन देने से नहीं रोक पाईं। दिशा पटानी ने ट्रेलर देखकर कुछ ऐसा कहा है कि जिस पर टाइगर भी यकीन नहीं कर पाएंगे।

दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ की तस्वीर ( फोटो: इंस्टाग्राम)

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की सुपरहिट फिल्म फ्रेंचाइजी ‘बागी 3’ का ट्रेलर (Baaghi 3 Trailer) सामने आ गया है। इस फिल्म में टाइगर पहले से भी ज्यादा एक्शन में दिखाई देंगे। ट्रेलर को अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। टाइगर की फिल्म का ट्रेलर देख दिशा पटानी भी खुद को रिएक्शन देने से नहीं रोक पाईं। दिशा पटानी ने ट्रेलर देखकर कुछ ऐसा कहा है कि जिस पर टाइगर भी यकीन नहीं कर पाएंगे।

दिशा पटानी ने सोशल मीडिया के माध्यम से टाइगर की फिल्म ‘बागी 3’ के ट्रेलर की तारीफ़ की है। इसी के साथ ही उन्होंने टाइगर के लिए लिखा है कि तुम पर गर्व है। दिशा ने अपने इंस्टाग्राम पर टाइगर की फिल्म के ट्रेलर को शेयर किया है।

बाघी 3 की कहानी बहुत ही अलग है। पहले वह प्यार के लड़ते दिखाई दिए इस बार वह अपने भाई के लिए लड़ते दिखेंगे। बागी 3 में टाइगर श्रॉफ ने एक से नहीं, दो से नहीं, बल्कि पूरे सीरिया देश से दुश्मनी ली है। बता दें, टाइगर श्रॉफ का भाई का किरदार रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) निभा रहे है। रितेश किसी काम से सीरिया जाते है और वहां हो रहे हल्ले का शिकार हो जाते है। वहां के लोग घर में घुसकर रितेश को मारते है और किडनैप कर लेते है जिसको बचाने वह खुद सीरिया जाते है।

बागी 3 में टाइगर की लव इंटरेस्ट श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) है और वह इस जंग में पूरी तरह साथ देती है। बाघी 3 में श्रद्धा कपूर भी एक्शन करती नज़र आयेंगी। ‘बागी 3’ (Baaghi 3) 6 मार्च, 2020 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। यह फिल्म नाडियाडवाला ग्रैंडसन द्वारा निर्मित और अहमद खान निर्देशित है।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.