दिशा पाटनी ने टाइट फिटिंग ड्रेस में शेयर की अपनी तस्वीर, टाइगर श्रॉफ की बहन ने किया ये कमेंट …

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली दिशा पाटनी (Disha Patani) अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर किया करती हैं। और ये तस्वीरें खूब वायरल भी होती हैं। वही अब दिशा (Disha Patani) ने गाउन पहने अपनी हॉट लुक में तस्वीर शेयर की हैं। इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस की नजरे नहीं हटा पा रहे हैं। इस तस्वीर में टाइगर श्रॉफ की बहन ने कमेंट किया हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में दिशा (Disha Patani) के अलावा जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया भी नजर आने वाले हैं। हाल ही में फिल्म का टेलर और गाना रिलीज़ हुआ था। फिल्म के गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। वही ट्रेलर की बात करे तो फैंस ने जबसे ट्रेलर देखा हैं फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वही अपने नए नए लुक्स को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाली दिशा पाटनी (Disha Patani) एक बार फिर अपने लुक को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। इस दौरान दिशा (Disha Patani) का आए दिन नए नए लुक्स को लेकर सुर्ख़ियों में नजर आ जाती हैं। फ़िलहाल दिशा (Disha Patani) ने गाउन पहने अपनी हॉट लुक तस्वीर शेयर की हैं।

शेयर की हॉट तस्वीर :

 

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली दिशा (Disha Patani) अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर किया करती हैं। और ये तस्वीरें खूब वायरल भी होती हैं। वही अब दिशा (Disha Patani) ने गाउन पहने अपनी हॉट लुक में तस्वीर शेयर की हैं। इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस की नजरे नहीं हटा पा रहे हैं। इन तस्वीरों में दिशा डीप प्लजिंग नेकलाइन और स्ट्रैपलेस गाउन में बेहद हॉट लग रही हैं। टाइट फिटिंग वाली ड्रेस में दिशा बड़ी खूबसूरती से अपने फिगर को फ्लॉन्ट करती दिख रही।

Disha Patani

 

Disha Patani
Disha Patani

इस तस्वीर में दिशा पाटनी (Disha Patani) के बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ की बहन किशु श्रॉफ ने कमेंट किया हैं। किशु ने कमेंट में इमोजी सेंड किया हैं। वही कई यूज़र्स ने भी दिशा (Disha Patani) की इन तस्वीरों में कमेंट किया हैं।

https://www.instagram.com/p/Cf_Cst3vUky/?utm_source=ig_web_copy_link

disha patani

इन फिल्मो में आएंगी नजर :

 

दिशा पाटनी (Disha Patani) के काम की बात करे तो दिशा अपनी आगामी फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स 2’ अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम और तारा सुतारिया के साथ नजर आएँगी। यह फिल्म 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। इसके अलावा दिशा (Disha Patani) अश्विन की आगामी फिल्म `प्रोजेक्ट के` में भी अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और प्रभास के साथ नजर आने वाली हैं। फिल्म `प्रोजेक्ट के` को एक मेगा-बजट विज्ञान-फाई थ्रिलर के रूप में जाना जाता है।

 

रणदीप हुड्डा और इरा मोर एक साथ वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में आएंगे नजर, जाने कौन हैं एक्ट्रेस

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

 

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.