बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने ग्रीन ट्यूब टॉप में कराया फोटोशूट, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) ने ग्रीन कलर के ट्यूब टॉप और ब्लू जीन्स में फोटोशूट की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दिशा बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

दिशा पाटनी। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) अपनी पहली ही फिल्म एमएस धोनी से लोगों के दिलों में घर कर गई थीं। इस फिल्म में लोग उनकी सादगी के दीवाने हो गए थे। रियल लाइफ में दिशा अपने फिल्मी किरदार से बिल्कुल उलट हैं। सोशल मीडिया पर दिशा का ग्लैमरस अंदाज देख हर कोई दंग रह जाता है। एक्ट्रेस ने हाल ही में किए गए अपने फोटोशूट की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की हैं।

दिशा पाटनी ने फोटोशूट की जिन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है, उनमें वह ग्रीन कलर के ट्यूब टॉप और ब्लू जीन्स में नजर आ रही हैं। दिशा ने ग्रे एंड व्हाइट कॉम्बिनेशन वाले शूज़ कैरी किए हैं। एक्ट्रेस के फैंस को उनका यह अवतार काफी पसंद आ रहा है। आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि दिशा की इन तस्वीरों को अभी तक 27 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। दिशा के फैंस कमेंट सेक्शन में उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

दिशा पाटनी ने यह तस्वीरें और वीडियो शेयर किया है…

सलमान खान संग ‘राधे’ में नजर आएंगी दिशा पाटनी

दिशा पाटनी के वर्क फ्रंट की बात करें, तो इसी साल वह सलमान खान की फिल्म भारत में नजर आई थीं। ऐसा लगता है कि सलमान दिशा के काम से काफी इम्प्रेस हुए हैं। दरअसल कहा जा रहा है कि सलमान ने अपनी फिल्म राधे के लिए भी दिशा के नाम पर मुहर लगा दी है, हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। सलमान की एक्शन-पैक्ड यह फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी।

‘राधे’ के डायरेक्टर होंगे प्रभुदेवा

‘सलमान खान फिल्म्स’ ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर राधे फिल्म का फर्स्ट लुक रिवील किया है। इस फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा ही कर रहे हैं। सोहेल खान फिल्म के निर्माता हैं। बताते चलें कि सलमान खान की अगली फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3 Movie) के डायरेक्टर भी प्रभुदेवा ही हैं। यह फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा एक बार फिर रज्जो के किरदार में नजर आने वाली हैं।

दिशा पाटनी की पांच फिल्में, जो साबित करती हैं कि वो बोल्ड ही नहीं बल्कि एक बेहतरीन एक्ट्रेस भी हैं

दिशा पाटनी के साथ सलमान खान ने ‘स्लो मोशन’ गाने में तोड़ा अपना वादा, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।