Disha Patani Video: दिशा पटानी ने टाइगर श्रॉफ की तरह मारी बैक फ्लिप, वीडियो आया सामने

दिशा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जो देखते ही देखते वायरल हो गया है। इस वीडियो में दिशा स्टंट करते हुए दिखाई दे रही हैं।

दिशा पटानी की तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। दिशा अपनी फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। इस बार दिशा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जो देखते ही देखते वायरल हो गया है। इस वीडियो में दिशा स्टंट करते हुए दिखाई दे रही हैं।

दिशा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक जिम वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो अपने खास दोस्त और बॉलीवुड के नए एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की ही तरह फ्लिप मारती नजर आ रही हैं। दिशा पटानी के इस वीडियो को अब तक 13 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। उनके वीडियो पर फैन्स कमेंट के जरिए खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं। उन्होंने अपने जिम वीडियो को कुछ ही घंटे पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।

वैसे भी दिशा अपने बेहतरीन डांस के साथ-साथ फिटनेस के लिए भी जाना जाता है। दिशा अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर जिम से जुड़ी वीडियो शेयर करती रहती हैं। इन वीडियो के चलते दिशा चर्चा में आ जाती हैं। उनके फैंस भी दिशा के फोटो और वीडियो को खूब पसंद करते हैं।

दिशा पटानी के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्‍म ‘मलंग’ रिलीज हुई है। जिसे दर्शकों का मिला-जुला प्यार मिल रहा है। फिल्म के गाने हिट हो चुके हैं। मलंग में दिशा के साथ आदित्‍य रॉय कपूर , अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी नजर आए हैं। वहीं अब दिशा अपनी आने वाली फिल्‍म ‘राधे’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्‍म में वो सलमान खान के साथ नजर आएंगी।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.