दिशा पटानी ने फिल्म भारत में अपने रोल को लेकर की बात, मूवी के स्टारकास्ट को लेकर कह दी ये बड़ी बात

दिशा पटानी ने फिल्म 'भारत' में अपने रोल को लेकर बात की। उन्होने बताया कि इस फिल्म को लेकर उनका क्या सोचना है।साथ ही इस एक्ट्रेस ने फिल्म के स्टारकास्ट के बारे में बड़ी बात कही। आप भी जानिए क्या कहा एक्ट्रेस ने।

दिशा पटानी(फोटो:विरल/मानव)

बॉलीवुड में चाहे दो एक्टर के बीच हो या एक्ट्रेस कई बार उनके बीच की लड़ाई और मनमुटाव की खबरें सुनने को मिलती हैं। इतना ही नहीं, जब दो स्टार किसी बड़ी फिल्म में साथ काम करते हैं, तो दोनों के कैरेक्टर की काफी तुलना होती है और कई बार ये उनके बीच मतभेद की वजह भी बन जाती है। फिल्मों में दो एक्टर या एक्ट्रेस का होना और उनकी तुलना करना लाजिमी है। लेकिन वो एक दूसरे के बारे में क्या सोचते हैं ये ज्यादा अहमियत रखता है।

हाल ही अपने एक इंटरव्यू में दिशा पटानी से उनके आने वाली फिल्म ‘भारत’ में कैटरीना और अपने किरदार की तुलना पर एक्ट्रेस ने खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि क्या फिल्म में कैटरीना कैफ जैसी सुपरस्टार होने पर उनका रोल इसमें थोड़ा दबा नजर आएगा। इस बारे में दिशा ने जवाब देते हुए कहा, ‘ भारत की कहानी काफी अलग है। हां, इसमें एक इंसान (सलमान खान) के सफर की कहानी है। ऐसे में किसी भी एक्ट्रेस को ज्यादा स्क्रीन स्पेस शेयर करने का मौका नहीं मिल सकता है। लेकिन मुझे फर्क नहीं पड़ता कि इसमें मेरा रोल कितना छोटा है। मैं ऐसे रोल करने में यकीन करती हूं, जो अपनी छाप छोड़ दे।’

आगे उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा, ‘मैं अपने रोल को चुनते वक्त काफी सजग रहती हूं। मैं हमेशा ये देखती हूं कि फिल्म में क्या कर रही हूं। उम्मीद करती हूं कि लोग मेरे कैरेक्टर को पसंद करे। मैं अपने रोल को लेकर काफी एक्साइटेड हूं।’ वहीं, फिल्म ‘भारत’ के स्टारकास्ट के बारे में बात करते हुए दिशा पटानी ने बताया, ‘मैं ऐसे स्टारकास्ट के साथ काम करके बेहद खुश हूं। चाहे सलमान सर हो, कैटरीना मैम, तब्बू मैम या सुनील ग्रोवर सबसे मैंने बहुत कुछ सीखा है।’

वीडियो में देखिए फिल्म ‘भारत’ में सलमान खान ने अपना वादा तोड़ा और दिशा पटानी को किया ऑनस्क्रीन किस…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।