फैमिली व्हाट्सएप ग्रुप में अपनी ग्लैमरस फोटो भेजती हैं दिशा पटानी, ऐसा होता है उनके मॉम-डैड का रिएक्शन

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'भारत' (Salman Khan Katrina Kaif Bharat Movie) में दिशा पटानी भी अहम किरदार में नजर आएंगी। दिशा का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी ग्लैमरस तस्वीरों से भरा पड़ा है।

भारत फिल्म में दिशा पटानी के किरदार का नाम राधा है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

सलमान खान और कैटरीना कैफ की मच अवेटेड फिल्म ‘भारत’ (Salman Khan Katrina Kaif Bharat Movie) में दिशा पटानी भी अहम किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में उनके किरदार का नाम राधा है और वह ट्रेपजी आर्टिस्ट बनी हैं। फिल्मों के अलावा दिशा अपने हॉट एंड ग्लैमरस अवतार के लिए भी खूब सुर्खियों में रहती हैं। दिशा का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा है। दिशा ने एक इंटरव्यू में बताया कि इन तस्वीरों पर उनके मॉम-डैड का क्या रिएक्शन होता है।

दिशा पटानी (Disha Patani Bharat Movie) ने अपनी ग्लैमरस तस्वीरों के सवाल पर बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा, ‘मुझे लगता है कि उन्हें (माता-पिता) इन तस्वीरों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। मेरे पैरेंट्स मेरा बहुत सपोर्ट करते हैं। मैं हमेशा अपने शूट की तस्वीरें अपने परिवार से शेयर करती हूं ताकि उन्हें इस बारे में पता रहे। मेरी मां किसी दूसरे नाम से इंस्टाग्राम पर हैं और वो मुझपर नजर रखती हैं।’

दिशा पटानी (Disha Patani Films) ने आगे कहा, ‘मैं जो कर रही हूं वो गलत नहीं है। जब भी मैं फैमिली ग्रुप पर अपनी तस्वीरें शेयर करती हूं तो कभी-कभी मेरे पिता तस्वीरों पर थोड़ा अजीब जरूर फील करते हैं। आखिरकार वो मेरे पिता हैं। मुझे पता है कि वो मुझे देख रहे हैं। वो जानते हैं कि ये काम है और मैं कुछ भी गलत नहीं कर रही हूं। मुझे यकीन है कि उन्हें मुझपर गर्व है।’

बताते चलें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी इंस्टाग्राम (Disha Patani Instagram) पर काफी एक्टिव रहती हैं। इस सोशल प्लेटफॉर्म पर दिशा को 2 करोड़ से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। दिशा लगभग हर रोज फैंस से अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

जानिए ‘भारत’ से पहले इस फिल्म का क्या नाम था?

सलमान खान ने ‘स्लो मोशन’ गाने में तोड़ा अपना वादा, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।