द‍िशा पाटनी का वीडियो आया सामने, कहा- अगर भगवान 4 बॉयफ्रेंड दें तो मैं कौन हूं मना करने वाली

बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने फैंस से सोशल मीडिया के माध्यम से बातचीत कर रहे हैं। सेलेब्स अपने नए पुराने वीडियो, फोटोज फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। इस बीच दिशा पटानी (Disha patani) का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

दिशा पटानी की तस्वीर (फोटो:इंस्टाग्राम)

देश में कोरोना (Coronavirus) संकट लगातार बढ़ता ही जा रहा है। कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। वहीं लॉकडाउन (Lockdown) के चलते सभी लोग अपने अपने घरों में बंद हैं। इस बीच आम लोग से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सोशल मीडिया के जरिए लोगों से जुड़े हुए हैं। बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने फैंस से सोशल मीडिया के माध्यम से बातचीत कर रहे हैं। सेलेब्स अपने नए पुराने वीडियो, फोटोज फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। इस बीच दिशा पटानी (Disha patani) का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में दिशा पटानी कह रही हैं “मैं सच एक बॉयफ्रेंड चाहती हूं लेकिन अगर भगवान मुझे चार या उससे ज्यादा दें, तो मैं कौन होती हूं मना करने वाली।” दिशा पटानी के इस वीडियो को वूम्प्ला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फैंस के साथ शेयर किया है। दिशा पटानी के इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

फिल्म भारत के सेट पर कटरीना कैफ कुछ इस अंदाज में बनी थी सुनील ग्रोवर की फोटोग्राफर, देखें वायरल वीडियो

दिशा पटानी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह लास्ट फिल्‍म ‘मलंग’ में एक्टिंग करते हुए नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ आदित्‍य रॉय कपूर , अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी थे। वहीं,अब जल्द ही दिशा सलमान खान के साथ फिल्म ‘राधे (Radhe)’ एक बार फिर से जोड़ी बनाते हुए नजर आएंगी। बता दें कि यह सलमान खान (Salman Khan) के साथ ‘राधे’ उनकी दूसरी फिल्म होगी। इससे पहले दिशा ‘भारत’ में सलमान खान के साथ नजर आ चुकी हैं।

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.