टाइगर श्रॉफ को छोड़ बॉलीवुड के इस दबंग टाइगर संग दिशा पटानी करेंगी रोमांस

टाइगर श्रॉफ संग नहीं बल्कि अब इस टाइगर संग होगा दिशा पटानी का रोमांस, पढ़ें पूरी खबर

टाइगर श्रॉफ संग नहीं बल्कि अब इस टाइगर संग होगा दिशा पटानी का रोमांस, पढ़ें पूरी खबर

बागी-2 की सक्सेस के बाद फिल्म की लीड एक्ट्रेस दिशा पाटनी जल्द ही बड़ी फिल्म में सलमान खान के साथ नज़र आ सकती हैं| जी हां! हमारे सोर्स की माने तो दिशा पाटनी को भारत में सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा के साथ कास्ट कर लिया गया है| अब ऐसे में लगता है कि जल्द ही दिशा पाटनी बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हो जाएँगी|

आपको बता दें दिशा वाले रोल के लिए श्रद्धा कपूर का नाम भी सामने आ रहा था हालाँकि अब ये बात साफ़ है कि ये रोल श्रद्धा कपूर को नहीं मिला| हालाँकि अभी तक दिशा पाटनी के रोल मिलने की ऑफिशियल खबर सामने नहीं आई है|

गौरतलब है कि फिल्म में सलमान खान के साथ प्रियंका चोपड़ा नज़र आने वाली है| उन्होंने फिल्म की शूटिंग के बारे में बात करते हुए एक बयान में कहा, मैं फिल्म की शूटिंग शुरू करने और लंबे समय बाद फिर से सलमान तथा अली के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं। मैंने उनसे काफी कुछ सीखा है और एक बार फिर उनके साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं।
आपको बता दें, प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार साल 2016 में प्रकाश झा की फिल्म ‘जय गंगाजल’ में नजर आई थीं। उसके बाद उन्होंने कोई बॉलीवुड फिल्म नहीं की, जिसकी सबसे बड़ी वजह उनका हॉलीवुड प्रोजेक्ट को करना था। जिसमें ‘क्वांटिको’ सीजन 3 की शूटिंग से लेकर एक फिल्म भी शामिल हैं।

अगर बात फिल्म ‘भारत’ की करें तो इस फिल्म का निर्देशन ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ का निर्देशन करने वाले अली अब्बास कर रहे हैं। इस फिल्म से सलमान और प्रियंका 10 साल बाद एक साथ काम करने जा रहे हैं । इससे पहले फिल्म ‘मुझसे शादी करोगी’ में दोनों साथ नजर आए थे। यह प्रियंका की सलमान के साथ चौथी फिल्म है । ‘मुझसे शादी करोगी’ के अलावा ‘सलामे इश्क’ और ‘गॉड तुस्सी ग्रेट हो’ में भी दोनों साथ काम कर चुके हैं । एक दशक के बाद दोनों को साथ देखना काफी इंट्रेस्टिंग होगा ।

श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।