फ़िल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ में दिशा पटानी निभाएंगी जैकी श्रॉफ की बहन का किरदार!

दिशा पटानी (Disha Patani), जैकी श्रॉफ (Jacky Shroff) और सलमान खान (Salman Khan) की तिगड़ी ने एक बार फिर वापसी कर ली है। 'भारत' में एक साथ काम करने के बाद तीनों फिर से 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' में एक साथ नज़र आएंगे।

दिशा पटानी (Disha Patani), जैकी श्रॉफ (Jacky Shroff) और सलमान खान (Salman Khan) की तिगड़ी ने एक बार फिर वापसी कर ली है। ‘भारत’ में एक साथ काम करने के बाद तीनों फिर से ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ में एक साथ नज़र आएंगे। जबकि भारत में दिशा और जैकी का एक साथ कोई सीन नहीं था, लेकिन अब इस जोड़ी के बारे में एक दिलचस्प जानकारी सामने आई है।

एक सूत्र के अनुसार, “दिशा और जैकी ने पहले भी एक साथ काम किया है, लेकिन एक दूसरे के साथ उनका कोई सीन नहीं था लेकिन इस बार यह अलग है। दिशा फ़िल्म में जैकी दादा की बहन की भूमिका निभाएंगी और इस जोड़ी के साथ में कुछ सीन होंगे। जैकी बड़े भाई हैं जो एक पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं और दिशा उनकी छोटी बहन का किरदार निभा रही हैं।”

दिशा और जैकी कुछ सीन्स के लिए एक साथ आ रहे हैं, जो निश्चित रूप से फैंस को उत्साहित कर सकता है। दिशा के बड़े भाई होने के अलावा जैकी फ़िल्म में एक मज़ेदार इंस्पेक्टर के रूप में  जो अपने सबऑर्डिनेटस के साथ लव हेट रिलेशनशिप शेयर करते हैं।

दिशा के अलावा रणदीप हुड्डा, सलमान खान, जरीना वहाब जैसे कुछ नाम हैं जो कलाकारों की टोली में शामिल है। वही, जैकी श्रॉफ इस प्रोजेक्ट के लिए कुछ काफी परिचित चेहरों के साथ फिर से जुड़ेंगे। फिल्म सभी सही कारणों से चर्चा में बनी हुई है और न केवल दर्शकों से बल्कि थिएटर मालिकों व अन्य लोगों से भी प्यार प्राप्त कर रही है। निस्संदेह, फिल्म के प्रति जिज्ञासा अपने चरम पर है।

जरीना वहाब, सलमान खान और रणदीप हुड्डा के साथ जैकी श्रॉफ व दिशा पटानी की जोड़ी 2021 में राधे के साथ वापसी कर रही है। यह फिल्म सलमान खान, सोहेल खान और अतुल अग्निहोत्री द्वारा निर्मित है।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो!

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!